डोडेमेड को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पुरुषों के राष्ट्रीय चयन पैनल में किया गया शामिल

Dodemed named in Cricket Australias mens national selection panel
डोडेमेड को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पुरुषों के राष्ट्रीय चयन पैनल में किया गया शामिल
फैसला डोडेमेड को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पुरुषों के राष्ट्रीय चयन पैनल में किया गया शामिल

डिजिटल डेस्क, सिडनी। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज टोनी डोडेमेड क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के पुरुषों के राष्ट्रीय चयन पैनल (एनएसपी) में अध्यक्ष जॉर्ज बेली और मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के साथ शामिल होंगे। डोडेमैड ने विक्टोरिया के लिए 10 टेस्ट और 24 एकदिवसीय और साथ ही 93 शेफील्ड शील्ड मैच खेले हैं।

इससे पहले लॉर्डस में एमसीसी क्रिकेट के प्रमुख, वेस्ट ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के सीईओ और फिर क्रिकेट विक्टोरिया के दीर्घकालिक बॉस के रूप में काम कर चुके हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के उच्च प्रदर्शन और राष्ट्रीय टीमों के कार्यकारी महाप्रबंधक बेन ओलिवर ने सोमवार को कहा, डोडेमेड ने बहुत सारे खिलाड़ियों का नेतृत्व किया और हम उन्हें ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम के लिए एक महत्वपूर्ण और रोमांचक अवधि में एनएसपी में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं।

ओलिवर ने कहा, वह इस समय चयनकर्ता की भूमिका के लिए एक आदर्श मेंबर हैं और उनके पास कौशल और अनुभव है जो टीम और उच्च प्रदर्शन क्षेत्र में काफी सहायता करेगा।

डोडेमेड ने कहा, यह न केवल तत्काल टूर्नामेंट और श्रृंखला में योगदान देने का, बल्कि ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीमों के मध्यम से लंबी अवधि के लिए योगदान देना मेरी प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा, मैं जॉर्ज बेली और जस्टिन लैंगर की सहायता करने के लिए और खिलाड़ियों और प्रबंधन के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए उत्साहित हूं। अपनी क्रिकेट करियर के दौरान मैं अक्सर चयन और उच्च स्तर के प्रदर्शन के साथ जुड़ा रहा हूं, इसलिए मैं इस भूमिका के लिए उपयुक्त और तैयार महसूस कर रहा हूं।

आईएएनएस

Created On :   18 Oct 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story