सारा तेंदुलकर - शुभमन गिल का हुआ ब्रेकअप! सोशल मीडिया पर उठाए इस कदम से हुआ खुलासा

Does everything okay between Sara tendulker and Shubman breakup?, both unfollowed each other on Instagram
सारा तेंदुलकर - शुभमन गिल का हुआ ब्रेकअप! सोशल मीडिया पर उठाए इस कदम से हुआ खुलासा
तेंदुलकर का ब्रेकअप सारा तेंदुलकर - शुभमन गिल का हुआ ब्रेकअप! सोशल मीडिया पर उठाए इस कदम से हुआ खुलासा
हाईलाइट
  • अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गिल ने अपना पहला शतक भी जड़ा।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के उभरते सितारे शुभमन गिल ने हाल ही में खत्म हुई जिम्बाब्वे के खिलाफ वन-डे सीरीज में दमदार प्रदर्शन करते हुए "मैन ऑफ द सीरीज" का आवॉर्ड अपने नाम किया। उन्होंने इसी सीरीज में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना पहला शतक भी जड़ा। 

Shubhman Gill ने शतक जड़कर यूनिक अंदाज़ में किया सेलिब्रेशन

उनके इस धमाकेदार प्रदर्शन के बावजूद शुभमन और सारा तेंदुलकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। जिससे दोनों के बीच अफेयर की कई खबरें आने लगीं। 

Sara Tendulkar

इस दौरान यह देखा गया कि शुभमन और सारा दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, लेकिन सारा ने शुभमन की बहन शहनील को फॉलो किया है। ऐसे में कई खबरें आ रही हैं कि क्या दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है? 

Shubman Gill And Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar Affair in Hindi -  'बिना आग नहीं उठता धुंआ', 3 कारण जिसके चलते शुभमन गिल संग सचिन की बेटी के  अफेयर की खबरें हुई

बता दें कि शुभमन और सारा को एक साथ साल 2019 में आईपीएल के दौरान देखा गया था। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थी। लेकिन आज तक दोनों ने इन खबरों पर कोई बात नहीं की है।

former Pakistan captain Unhappy with the performance of Shubman Gill once  again threw wicket after being set - पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शुभमन गिल के  प्रदर्शन से नाखुश, बोले- एक बार फिर सेट

दरअसल, साल 2019 में जब शुभमन कोलकाता नाईट राइडर्स की ओर से खेलते थे, तब उन्होंने एक रेंज रोवर कार खरीदी थी और कार के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उनकी इस फोटो पर सारा ने भी कमेंट किया था। 

Sara pics

अपने कमेंट में सारा ने शुभमन को बधाई देते हुए दिल की इमोजी भेजी थी। इसके जवाब में शुभमन ने भी धन्यवाद करते हुए दिल की इमोजी कमेंट की थी। जिसके बाद से ही उनके अफेयर की बातें चलने लगी थी।

Shubman

शुभमन और सारा के इन कमेंट्स पर हार्दिक पंड्या ने भी मजेदार कमेंट किया था। हार्दिक ने शुभमन के धन्यवाद वाले कमेंट पर आपका स्वागत है शुभमन गिल, ये सारा की तरफ से। लिखते हुए उनके मजे लिए थे।   
 

Created On :   24 Aug 2022 1:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story