बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने पर एजाज पटेल ने जताई नाराजगी

Ejaz Patel expressed displeasure over not being included in the Test team against Bangladesh
बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने पर एजाज पटेल ने जताई नाराजगी
निराशा व्यक्त बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने पर एजाज पटेल ने जताई नाराजगी
हाईलाइट
  • पटेल ने घरेलू मैदान पर खेले गए तीन टेस्ट मैचों में एक भी विकेट नहीं लिया था

डिजिटल डेस्क, ऑकलैंड। भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट में दस विकेट लेकर इतिहास रचने वाले एजाज पटेल को न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है। न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज होनी है। बुधवार को इस सीरीज के लिए टीम की घोषणा की गई। टीम में एजाज पटेल का नाम नहीं था। इसे देखते हुए पटेल ने निराशा व्यक्त की है।

पटेल, जिन्होंने घरेलू मैदान पर खेले गए तीन टेस्ट मैचों में एक भी विकेट नहीं लिया था। उन्होंने कहा स्टीड को इस तरह के प्रदर्शन के बाद बाहर किए जाने पर अपनी निराशा से अवगत कराया है। हारने के कारण उस ऐतिहासिक उपलब्धि के बावजूद, पटेल को बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए बाहर किए जाने की संभावना का सामना करना पड़ा था।

सिलेक्टर्स ने न्यूजीलैंड में होने वाली इस टेस्ट सीरीज के लिए एजाज पटेल को टीम में न शामिल करने की कई खिलाड़ियों ने आलोचनाएं की हैं। उनका मानना है कि न्यूजीलैंड की परिस्थितियों की वजह से एजाज को टीम में शामिल नहीं किया गया।

पटेल ने स्टफ डॉट कॉम डॉट एनजेड के हवाले से कहा कि मुझे टीम में शामिल न करना मेरे लिए निराशाजनक है, मैं फिर से टीम में जगह पाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।

आईएएनएस

Created On :   23 Dec 2021 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story