पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी, कहा हार्दिक पांड्या बन सकते है भारतीय टीम  के कप्तान 

Former batsman Sunil Gavaskar predicted that Hardik PaNdya can become the captain of the Indian team
पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी, कहा हार्दिक पांड्या बन सकते है भारतीय टीम  के कप्तान 
क्रिकेट पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी, कहा हार्दिक पांड्या बन सकते है भारतीय टीम  के कप्तान 
हाईलाइट
  • हार्दिक आईपीएल का चार बार खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा भी रहे है।  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में हार्दिक पंड्या की कप्तानी मे उनकी टीम गुजरात टाइटंस को मिली जीत के बाद उनके फैंस काफी खुश है वहीं हार्दिक की नेतृत्व क्षमता से पूर्व महान महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर भी काफी प्रभावित हुए है। हार्दिक को लेकर उनका कहना है कि यह स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी आने वाले भविष्य में भारतीय टीम की कप्तानी करने का प्रबल दावेदार है। 

बता दें  हार्दिक ने गुजरात टाइटंस की अगुआई करते हुए टीम को पहले ही सत्र में खिताब जीता दिया है। सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्टस से बात करते हुए कहा कि  निश्चित तौर पर यह सिर्फ मेरा ही नहीं बल्कि सभी का मानना है कि हार्दिक का नेतृत्वकर्ता के रूप में स्तर काफी बढ़ा है।  उन्होंने यह भी कहा कि उसके खेल का यह ऐसा पहलू था जिसके बारे में अभी तक किसी को अधिक जानकारी नहीं थी। वहीं उन्होंने कहा जब आपके अंदर नेतृत्व करने की क्षमता होती है तो भविष्य में भारतीय टीम की कप्तानी के सम्मान का रास्ता स्वंय ही खुल जाता है।

गावस्कर ने यह भी कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि अगला कप्तान वही होगा लेकिन चयन समिति के अन्य विकल्प होना शानदार है। 

बता दें आईपीएल के फाईनल मुकाबले में हार्दिक ने 30 गेंद में 34 रन बनाए थे वहीं मात्र 17 रन देकर राजस्थान रॉयल्स के 3 विकेट भी चटकाये थे। हार्दिक आईपीएल का चार बार खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा भी रहे है।  

Created On :   30 May 2022 7:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story