भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत एक बार फिर केरल के लिए खेलेंगे रणजी ट्रॉफी

Former India fast bowler Sreesanth will once again play for Kerala in Ranji Trophy
भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत एक बार फिर केरल के लिए खेलेंगे रणजी ट्रॉफी
24 सदस्यीय टीम भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत एक बार फिर केरल के लिए खेलेंगे रणजी ट्रॉफी
हाईलाइट
  • श्रीसंत ने आखिरी बार 2013 में प्रथम श्रेणी मैच खेला था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। 38 वर्षीय खिलाड़ी लगभग नौ साल के अंतराल के बाद रेड-बॉल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। श्रीसंत ने आखिरी बार 2013 में प्रथम श्रेणी मैच खेला था, जब उन्हें मुंबई के खिलाफ शेष भारत के लिए ईरानी कप में खेलते हुए देखा गया था।

2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग घोटाले में अपनी कथित संलिप्तता के लिए सात साल के निलंबन रहने के बाद, अनुभवी तेज गेंदबाज केरल की टीम में जगह पाने के बाद खुशी जाहिर की है।

श्रीसंत ने ट्विटर पर लिखा, 9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करके अच्छा लग रहा है। मेरे प्यारे राज्य के लिए वास्तव में आप सभी का आभारी हूं। 2013 में श्रीसंत कथित रूप से आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग कांड में शामिल थे, जहां उन्हें अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण के साथ दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

श्रीसंत पर आईपीएल के सातवें सीजन के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था, लेकिन सबूतों के अभाव में उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया था। उनपर लगा प्रतिबंध 13 सितंबर, 2020 को समाप्त हो गया था।

आईएएनएस

Created On :   26 Dec 2021 12:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story