रोहित : मुझे पता है कि टेस्ट क्रिकेट में मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना अभी बाकी है

October 5th, 2021

हाईलाइट

  • रोहित ने कहा, मैंने साउथम्प्टन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के 15-20 दिन बाद समय का सदुपयोग किया

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा का मानना है कि टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना अभी बाकी है। रोहित ने टेस्ट में भारत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ आठ पारियों में सर्वाधिक 368 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं। रोहित ने एक वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा, इंग्लैंड दौरा मेरे लिए अच्छा था, इस आधार पर कि मैं उससे पहले टेस्ट क्रिकेट में कहां खड़ा था। लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि यह मेरा सर्वश्रेष्ठ था।

रोहित ने कहा, मुझे पता है कि टेस्ट क्रिकेट में मेरा सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है। मैंने साउथम्प्टन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के 15-20 दिन बाद समय का सदुपयोग किया। मैं इंग्लैंड में खेलते समय उन छोटे-छोटे समायोजन और तकनीक को समझ गया था।

मैंने उस दौरे पर जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे मैं वास्तव में खुश हूं। मैं अब उस आत्मविश्वास को आगे बढ़ाने और टेस्ट क्रिकेट में उस सफलता को आगे बढ़ाने की कोशिश करूंगा। 34 वर्षीय खिलाड़ी का मानना है कि उनके लिए सीरीज समाप्त हो गई है और उन्होंने स्वीकार किया कि मैनचेस्टर में पांचवें टेस्ट पर कोई स्पष्टता नहीं है, जिसे भारतीय कैंप में कोरोना मामले सामने आने के कारण रद्द कर दिया गया था।

रोहित ने कहा, यह मेरे लिए और टीम के लिए व्यक्तिगत रूप से एक शानदार दौरा था। मुझे नहीं पता कि पिछले टेस्ट मैच के साथ क्या हुआ है, क्या हम इसे एकमात्र टेस्ट के रूप में खेलेंगे या सीरीज का फैसला किया जाएगा। इस पर अभी हमारे पास कोई स्पष्टता नहीं है। लेकिन मेरी नजर में हमने सीरीज 2-1 से जीत ली है। इस तरह मैं इसे देखता हूं।

आईएएनएस