दैनिक भास्कर हिंदी: Aus Vs Ind: बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले वसीम का रहाणे के लिए एक क्रिप्टिक मैसेज, प्रशंसकों से संदेश को डिकोड करने के लिए कहा

December 21st, 2020

हाईलाइट

  • अजिंक्य रहाणे के लिए वसीम जाफर का एक क्रिपटिक मैसेज
  • ट्विटर पर एक संदेश में, जाफ़र ने एक मोटिवेशनल कोट पोस्ट किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मैच से पहले स्टैंड-इन टेस्ट कप्तान अजिंक्य रहाणे के लिए एक क्रिप्टिक मैसेज भेजा। उन्होंने प्रशंसकों से संदेश को डिकोड करने के लिए कहा। ट्विटर पर एक संदेश में, जाफ़र ने एक मोटिवेशनल कोट पोस्ट किया। लेकिन जब आप इस मैसेज के अलग-अलग शब्दों के पहले अक्षर को को चुनेंगे तो ये मैसेज आसानी से डिकोड हो जाएगा। पिक गिल एंड राहुल। यानी वसीम जाफर चाहते हैं कि अगले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में शुभमन गिल और केएल राहुल का चयन हो।

 

 

बता दें कि दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर भी कह चुके हैं केएल राहुल 26 दिसंबर को एमसीजी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान पृथ्वी शॉ की जगह ओपनिंग करें। वहीं शुभमन गिल को मिडिर ऑर्डर में मौका दिया जाए। गावस्कर ने कहा, अगर हम अच्छी शुरुआत करते हैं तो चीजें बदल सकती हैं। उन्होंने कहा, भारतीय टीम को यह विश्वास करना होगा कि वे टेस्ट सीरीज़ के बचे हुए मैचों में वापसी कर सकती है। यदि भारत पॉजिटिविटी नहीं खोजता है, तो 4-0 से उसे सीरीज़ गंवाना पड़ सकता है। बता दें कि एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पहली पारी में बढ़त बनाने के बावजूद भारत को आठ विकेट करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। दूसरी पारी में भारतीय पारी केवल 36 रनों पर ढेर हो गई थी।

पहले टेस्ट मैच में हारने के बाद भारतीय टीम के ऊपर ख़ासा दबाव है। ऐसे में अजिंक्य रहाणे के लिए भी चीजें आसान नहीं होगी। ऑस्ट्रेलिया में वह पहली बार टीम की कमान संभालेंगे। विराट कोहली के चले जाने से टीम की बल्लेबाजी के ऊपर भी ख़ासा असर पड़ेगा। हालांकि भारतीय टीम में क्षमतावान खिलाड़ी हैं लेकिन विराट कोहली को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। मोहम्मद शमी भी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। ऐसे में गेंदबाजी यूनिट पर भी अतिरिक्त दबाव होगा। बुमराह के कन्धों पर पूरी जिम्मेदारी आ गई है। वहीं अगर रवींद्र जडेजा फिट हो जाते हैं तो उन्हें हनुमा विहारी की जगह बतौर आलराउंडर टीम में शामिल किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...