साउदी ने कहा, वानखेड़े में टेस्ट जीतना किसी चुनौती से कम नहीं

India vs New Zealand 2nd Test: Saudi said, winning the Test at Wankhede is no less than a challenge
साउदी ने कहा, वानखेड़े में टेस्ट जीतना किसी चुनौती से कम नहीं
भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट साउदी ने कहा, वानखेड़े में टेस्ट जीतना किसी चुनौती से कम नहीं
हाईलाइट
  • खिलाड़ियों को मैच जीतने के लिए एक नई चुनौती से लड़ना होगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। न्यूजीलैंड के निचले क्रम, खासकर रचिन रवींद्र और एजाज पटेल की आखिरी विकेट की जोड़ी ने जिस तरह से पहले टेस्ट में बल्लेबाजी की और मैच को ड्रॉ कराने में मदद की, उससे यह आभास होता है कि टीम के खिलाड़ी लय में हैं। लेकिन टिम साउदी ने कहा कि दूसरे टेस्ट में टीम के खिलाड़ियों को मैच जीतने के लिए एक नई चुनौती से लड़ना होगा, जिसके लिए उन्हें मैदान में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

284 के लक्ष्य का पीछा करते हुए, न्यूजीलैंड ने 165/9 रन बनाए, रवींद्र और पटेल के साथ लगभग 10 ओवरों तक न्यूजीलैंड मैच में बना रहा था जिससे मैच ड्रॉ हो गया था।

साउदी से गुरुवार को यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि ड्रॉ के बाद गति उनके पक्ष में है, उन्होंने कहा नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता। हम कानपुर में अपने प्रयासों से बहुत कुछ हासिल कर सकते थे और हम जानते हैं कि अब हमें अगली चुनौती से लड़ना होगा। पिछला टेस्ट काफी रोमांचक था।

मुंबई में बुधवार को दिनभर बारिश हुई। शुक्रवार के लिए भविष्यवाणी की गई है, यह माना जाता है कि परिस्थितियां तेज गेंदबाजों के साथ रह सकती हैं। हालांकि न्यूजीलैंड के मध्यक्रम ने कानपुर टेस्ट में ज्यादा योगदान नहीं दिया, लेकिन साउदी ने कहा कि वे इसे लेकर चिंतित नहीं हैं।

साउदी ने कानपुर टेस्ट में युवा खिलाड़ी रचिन रवींद्र और एजाज पटेल की साहसी बल्लेबाजी की प्रशंसा की और कहा कि बल्लेबाजों की भी भारतीय स्पिनरों का सामना करने के लिए अपनी अलग तैयारी थी। न्यूजीलैंड ने 1988 में वानखेड़े में अपने टेस्ट में भारत को हराया था।

आईएएनएस

Created On :   2 Dec 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story