पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बने रहेंगे

IPL 2021: Pant to continue as captain of Delhi Capitals
पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बने रहेंगे
आईपीएल 2021 पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बने रहेंगे
हाईलाइट
  • टूर्नामेंट के कोरोना के कारण स्थगित होने के बाद अय्यर को चोट से उबरने का समय मिला

डिजिटल डेस्क, दुबई। आईपीएल 2020 की उपविजेता टीम दिल्ली कैपिटल्स ने गुरूवार को बताया कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में टीम के कप्तान बने रहेंगे। नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर, जिनके नेतृत्व में दिल्ली 2020 के सीजन में फाइनल में पहुंची थी उनकी उपस्थिति के बावजूद फ्रेंचाइजी ने कप्तानी में परिवर्तन करने का फैसला किया।

फ्रेंचाइजी ने आधिकारिक बयान में कहा, जेएसडब्ल्यू-जीएमआर के सह-स्वामित्व वाली दिल्ली कैपिटल्स ने आज घोषणा की कि इंडियन प्रीमियर लीग के शेष 2021 सीजन के लिए पंत कप्तान के रूप में बने रहेंगे। पंत को आईपीएल 2021 के शुरूआत में अय्यर के चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर रहने के बाद दिल्ली का कप्तान नियुक्त किया गया था।

पंत के नेतृत्व में दिल्ली ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में सफलता हासिल की थी और वह फिलहाल आठ मैचों में छह जीत और दो हार के साथ 12 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर है। टूर्नामेंट के कोरोना के कारण स्थगित होने के बाद अय्यर को चोट से उबरने का समय मिला।

19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के दूसरे हॉफ से अय्यर करीब छह महीनों के अंतराल के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे।दिल्ली अपने अभियान की शुरूअत 22 सितंबर को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

आईएएनएस

Created On :   16 Sep 2021 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story