आयरलैंड ने की अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम की घोषणा

Ireland announces squad for US and West Indies tour
आयरलैंड ने की अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम की घोषणा
सीरीज आयरलैंड ने की अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम की घोषणा
हाईलाइट
  • 2022 की शुरुआत में टी20 विश्व कप क्वालीफायर के मैच

डिजिटल डेस्क, डबलिन। आयरलैंड ने अमेरिका के साथ होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज को लेकर अपने 15 सदस्यों के नामों की घोषणा की। यह सीरीज दिसंबर में खेली जाएगी। इसके साथ ही, वर्ल्ड कप के सुपर लीग के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ भी यही टीम जनवरी में खेलती नजर आएगी।

लेग स्पिनर बेन व्हाइट, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में टी20 मैचों में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डेब्यू किया था, उनको यूएस और वेस्टइंडीज वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

राष्ट्रीय चयनकर्ता अध्यक्ष एंड्रयू व्हाइट ने कहा, वनडे टीम के लिए युवा लेग स्पिनर बेन व्हाइट का चयन किया गया है। चयनकर्ताओं ने अमेरिका और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए 15 सदस्यों के नामों की भी घोषणा की। इसमें जोश लिटिल को शामिल नहीं किया गया, जो लंका प्रीमियर लीग में भाग लेने के लिए अमेरिकी दौरे से रह गए थे।

हालांकि, लिटिल संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से पहले टीम में शामिल होंगे और वेस्टइंडीज दौरे के अंत तक बने रहेंगे। व्हाइट ने कहा, टीम को आगे बढ़ाने के लिए चयनकर्ताओं को कुछ कठिन निर्णय लेने पड़े हैं। विशेष रूप से टी20 सीरीज के लिए, क्योंकि 2022 की शुरुआत में टी20 विश्व कप क्वालीफायर के मैचों के दौरान यह अहम होगा।

आईएएनएस

Created On :   25 Nov 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story