एससी ईस्ट बंगाल का आज होगा चेन्नईयिन एफसी से मुकाबला

ISL: SC East Bengal to face Chennaiyin FC today
एससी ईस्ट बंगाल का आज होगा चेन्नईयिन एफसी से मुकाबला
आईएसएल एससी ईस्ट बंगाल का आज होगा चेन्नईयिन एफसी से मुकाबला
हाईलाइट
  • कोलकाता के दिग्गजों ने खेल में अब तक 10 गोल किए हैं

डिजिटल डेस्क, वास्को डी गामा। तिलक मैदान स्टेडियम में आज खेले जा रहे इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एससी ईस्ट बंगाल का मुकाबला दो बार चैंपियन रही चेन्नईयिन एफसी के साथ होगा। चेन्नईयिन एफसी ने आईएसएल के मौजूदा सीरीज में एक अच्छी शुरुआत की है। इस सीजन में खेले गए दो मैचों में टीम ने पूरे अंक हासिल किए हैं और केवल ओडिशा एफसी ही ऐसी दूसरी टीम है जिसका इस समय मैच में सही रिकॉर्ड है।

दूसरी ओर, कोलकाता के दिग्गजों ने खेल में अब तक 10 गोल किए हैं, जो पहले मैच में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ अपने ड्रॉ के बाद से लगातार मैच जीतने का प्रयास कर रहे हैं। पिछले मैचों में, सीजन के उपविजेता एटीके मोहन से 3-0 से हार गए।

ऐसा लगता है कि चेन्नईयिन एफसी ने अपने नए कोच बोजीदार बंदोविक से अच्छा मार्गदर्शन प्राप्त किया है, टीम ने हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराया और फिर नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी (एनईयूएफसी) को 2-1 से हरा दिया। टीम के कप्तान अनिरुद्ध थापा ने टीमों को दबाव में लाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, कड़ी मेहनत करने वाले मिडफील्डर ने एक गोल करने के साथ-साथ एनईयूएफसी पर जीत भी हासिल की है। थापा पिछले कुछ वर्षो में सीएफसी के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक रहा है। अब कप्तान के आर्मबैंड के साथ वह टीम को लीड करेंगे।

चेन्नईयिन एफसी के हंगरी के 32 वर्षीय खिलाड़ी व्लादिमीर कोमन ने मैदान पर टीम की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया है, वे पहले मैच में टीम को जीत की तरफ ले गए और दूसरे मैच में पांच मौके बनाए। एससी ईस्ट बंगाल के लिए नाइजीरियाई डेनियल चुक्वू खेल में बदलाव ला सकते हैं। स्ट्राइकर ने एक ब्रेस बनाया और ओडिशा एफसी के खिलाफ 4-6 से हारने के फैसले में 30 मिनट में गोल पर चार शॉट लगाए। पहले दो मैचों में बेंच पर बैठने के बाद, नाइजीरियाई ने शुरुआती लाइनअप में अपनी वापसी के लिए एक मजबूत स्कोर बनाया।

प्री-मैच में, कोच मनोलो डियाज डियाज ने कहा कि अरिंदम भट्टाचार्य और जैकीचंद सिंह के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है लेकिन अभी यह सुनिश्चित नहीं है कि टीम में दोनों कब वापसी कर पाएंगे।

आईएएनएस

Created On :   3 Dec 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story