जयदेव उनादकट को रणजी ट्रॉफी फाइनल खेलने के लिए दूसरे टेस्ट से किया गया रिलीज

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
क्रिकेट जयदेव उनादकट को रणजी ट्रॉफी फाइनल खेलने के लिए दूसरे टेस्ट से किया गया रिलीज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट से भारत की टीम से रिलीज कर दिया गया। वो रणजी ट्रॉफी 2022-23 फाइनल के लिए सौराष्ट्र टीम से खेलेंगे। बीसीसीआई की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने भारतीय टीम प्रबंधन के परामर्श से उनादकट को रिलीज करने का निर्णय लिया।

मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया, अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने भारतीय टीम प्रबंधन के परामर्श से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दूसरे टेस्ट के लिए जयदेव उनादकट को भारत की टीम से रिलीज करने का फैसला किया है। इसमें कहा गया है, उनादकट अब सौराष्ट्र की टीम में शामिल होंगे, जिसने बंगाल के खिलाफ 16 फरवरी से ईडन गार्डन्स, कोलकाता में खेले जाने वाले रणजी ट्रॉफी फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है।

31 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पिछले साल भारत के बांग्लादेश दौरे के दौरान टेस्ट में वापसी की और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में चुने गए थे। बीसीसीआई ने टीम में उनादकट के लिए किसी और खिलाड़ी का नाम नहीं लिया है, जिसमें तेज आक्रमण में मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव शामिल हैं। भारत ने नागपुर में पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 132 रनों से हराकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 1-0 की बढ़त बना ली है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Feb 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story