कभी-कभी मैदान पर हो जाती है गर्मागर्मी

Jensen said on the altercation with Bumrah, sometimes it gets hot on the field
कभी-कभी मैदान पर हो जाती है गर्मागर्मी
बुमराह के साथ कहासुनी पर बोले जेनसेन कभी-कभी मैदान पर हो जाती है गर्मागर्मी
हाईलाइट
  • वांडर्स में दूसरे टेस्ट के दौरान दोनों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी

डिजिटल डेस्क, पार्ल। दक्षिण अफ्रीका के युवा ऑलराउंडर मार्को जेनसेन ने जोहानसबर्ग में दूसरे टेस्ट में भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ अपने टकराव को लेकर कहा कि जब खिलाड़ी मैदान पर होते हैं तो गर्मागर्मी हो जाती हैं। वांडर्स में दूसरे टेस्ट के दौरान दोनों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी।

भारत की दूसरी पारी के 55वें ओवर के दौरान, मुंबई इंडियंस में आईपीएल टीम के पूर्व साथी जेनसेन और बुमराह एक-दूसरे के साथ कहासुनी करते नजर आए थे, जब प्रोटियाज पेसर द्वारा एक तेज गेंद फेंके जाने के बाद शॉट मिस होने पर जेनसेन और बुमराह ने शब्दों का आदान-प्रदान किया था।

इसके बाद अंपायर को बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा था। वहीं, केपटाउन में तीसरे टेस्ट में बुमराह ने जेनसेन को बोल्ड मारकर इसका बदला लिया था। जेनसेन ने न्यूज24 डॉट कॉम के हवाले से कहा, मैंने आईपीएल में बुमराह के साथ खेला है और हम अच्छे दोस्त हैं। कभी-कभी मैदान पर चीजें गर्म हो जाती हैं, जब आप अपने देश के लिए खेल रहे होते हैं, तो आप पीछे नहीं हटते।

उन्होंने स्पष्ट रूप से ऐसा ही किया और कोई कठोर भावना नहीं है। अपनी पहली टेस्ट सीरीज में 19 विकेट चटकाने वाले 21 वर्षीय जेनसेन अब भारत के खिलाफ बुधवार से पार्ल में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में नजर आएंगे।

आईएएनएस

Created On :   17 Jan 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story