अगर हार्दिक गेंदबाजी नहीं करेंगे तो हम उन्हें ऑलराउंडर कैसे कहेंगे?

Kapil asked, if Hardik will not bowl then how will we call him an all-rounder?
अगर हार्दिक गेंदबाजी नहीं करेंगे तो हम उन्हें ऑलराउंडर कैसे कहेंगे?
कपिल ने पूछा अगर हार्दिक गेंदबाजी नहीं करेंगे तो हम उन्हें ऑलराउंडर कैसे कहेंगे?
हाईलाइट
  • कपिल ने रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को अपना पसंदीदा ऑलराउंडर बताया

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में हार्दिक पांड्या को एक बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में देखा जा रहा था। कुछ विशेषज्ञों उनकी तुलना महान कपिल देव से करते नहीं थक रहे थे, लेकिन इस पर खुद 1983 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान कपिल ने हार्दिक की गेंदबाजी क्षमता पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर वह गेंदबाजी नहीं करेंगे तो हम उन्हें ऑल राउंडर कैसे कहेंगे?

एक ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक के बारे में पूछे जाने पर कपिल ने जवाब दिया, उन्हें ऑलराउंडर माने जाने के लिए दोनों काम करने होंगे। वह गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं तो क्या हम उन्हें ऑलराउंडर कह सकते हैं? वह चोट से ठीक हो चुके हैं, अब वह गेंदबाजी करेंगे।

कपिल ने रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को अपना पसंदीदा ऑलराउंडर बताया। उन्होंने कहा, मैं कहूंगा कि अश्विन और जडेजा दोनों बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। मैं इन दिनों सिर्फ क्रिकेट को देखकर आनंद लेता हूं। मैं आपके ²ष्टिकोण से नहीं देखता। मेरा काम खेल का आनंद लेना है। कपिल ने कहा कि भारतीय टीम के कोच होने के नाते राहुल द्रविड़ को बतौर खिलाड़ी जितनी सफलता मिली है, उससे कहीं ज्यादा सफलता कोचिंग में मिलेगी।

आईएएनएस

Created On :   26 Nov 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story