अस्पताल में है मां, बेटा मैदान पर जीता रहा अपनी टीम को मैच 

Mother is in the hospital, son is winning the match for his team on the field
अस्पताल में है मां, बेटा मैदान पर जीता रहा अपनी टीम को मैच 
आईपीएल 2022 अस्पताल में है मां, बेटा मैदान पर जीता रहा अपनी टीम को मैच 
हाईलाइट
  • आवेश खान ने 4 ओवरों में 24 रन देकर 4 विकेट चटकाए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डॉ. डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में लखनऊ ने हैदराबाद को 12 रन से मात दी। इस जीत के नायक रहे आवेश खान, जिन्होंने 18वें ओवर में खतरनाक निकोलस पूरन और अब्दुल समद को लगातार गेंदों पर आउट कर रोमांचक मुकाबले को अपनी टीम के पक्ष में डाल दिया। आवेश खान ने इससे पहले पॉवरप्ले में भी हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा को भी अपना शिकार बनाया था। 

आवेश खान ने कुल मिलाकर 4 ओवरों में 24 रन देकर 4 विकेट चटकाए। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया, जिसे उन्होंने अपनी मां को समर्पित किया। 

क्रिकेट फैंस के मन में उनके लिए इज्जत तब और ज्यादा बढ़ गई तब उन्होंने बताया कि उनकी मां अस्पताल में है। 

मैच के बाद दीपक हुड्डा और आवेश खान एक-दूसरे से बात कर रहे थे तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया। आवेश ने बताया कि इस वक्त उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं और वह वहां से भी लगातार उनका हौसला बढ़ा रही हैं। बता दे आवेश खान की मां यूरिन इन्फेक्शन की वजह से इंदौर के CHL अस्पताल में एडमिट हैं। लेकिन अभी उनकी हालत में सुधार है और दो-तीन दिन में घर वापस आ जाएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IPL (@iplt20)

आपको बता दे लखनऊ की सीजन में ये दूसरी जीत है, लखनऊ ने इस मुकाबले में कप्तान केएल राहुल और दीपक हुड्डा की अर्धशतकीय पारियों के दम पर हैदराबाद के सामने 170 रन का लक्ष्य रखा था, जवाब में हैदराबाद की टीम 157 रन ही बना सकी। 

दीपक हुड्डा भी मौजूदा सीजन में कमाल की फॉर्म में है। हुड्डा ने अपनी टीम के लिए मुश्किल वक्त में गुजरात और हैदराबाद के खिलाफ क्रमशः 55 और 51 रन की अर्धशतकीय पारियां खेली है। 

Created On :   5 April 2022 11:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story