एमएस धोनी ने अपनी नंबर 7 जर्सी को लेकर किया खुलासा

MS Dhoni revealed about his number 7 jersey
एमएस धोनी ने अपनी नंबर 7 जर्सी को लेकर किया खुलासा
आईपीएल 2022 एमएस धोनी ने अपनी नंबर 7 जर्सी को लेकर किया खुलासा
हाईलाइट
  • कप्तान धोनी आयोजन स्थल पर मिलने वाली सुविधाओं से बहुत खुश हैं।

डिजिटल डेस्क, नर्ई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी ने खुलासा किया है कि नंबर 7 उनके दिल के बहुत करीब है क्योंकि उनका जन्म 7 जुलाई को हुआ था और यही उनकी प्रतिष्ठित जर्सी का नंबर है। यह नंबर किसी भी अंधविश्वास के कारण नहीं रखा गया।

धोनी अपने अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू से ही शर्ट नंबर के रूप में 7 का इस्तेमाल कर रहे हैं और इस नंबर की लोकप्रियता पिछले कुछ वर्षों में बढ़ी है।चेन्नई सुपर किंग्स के मालिकों के मूल समूह इंडिया सीमेंट्स द्वारा आयोजित एक बातचीत के दौरान प्रशंसकों से बात करते हुए भारत के पूर्व कप्तान ने नंबर 7 को चुनने के बारे में खुलासा किया।

धोनी ने कहा, बहुत से लोगों ने शुरू में सोचा था कि नंबर 7 मेरे लिए एक भाग्यशाली संख्या है। शुरू में यह एक बहुत ही सरल कारण से था, मेरा जन्म जुलाई के सातवें दिन हुआ था। सातवें महीने का सातवां दिन यह एक अच्छी संख्या है। मैंने कहा कि मैं अपनी जन्मतिथि को चुनूंगा।

सीएसके पिछले सप्ताह से आईपीएल 2022 तक सूरत में प्रशिक्षण ले रहा है और कप्तान धोनी आयोजन स्थल पर मिलने वाली सुविधाओं से बहुत खुश हैं।आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ंत से होगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   17 March 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story