शाहीन शाह आफरीदी अपनी चोट का इलाज कराने के लिए लंदन रवाना

PCB says Shaheen Shah Afridi leaves for London for treatment of his injury
शाहीन शाह आफरीदी अपनी चोट का इलाज कराने के लिए लंदन रवाना
पीसीबी शाहीन शाह आफरीदी अपनी चोट का इलाज कराने के लिए लंदन रवाना
हाईलाइट
  • चिकित्सा विभाग लंदन में उनकी प्रतिदिन की प्रगति पर नजर रखेगा

डिजिटल डेस्क, दुबई। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को घोषणा की है कि शाहीन शाह आफरीदी लंदन के लिए रवाना हो गए हैं, जहां वह अपनी चोट का इलाज करवाएंगे।

पीसीबी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डॉ नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा, शाहीन शाह आफरीदी को चोट से ठीक होने के लिए आराम की आवश्यकता है और लंदन दुनिया में कुछ बेहतरीन खेल चिकित्सा और पुनर्वास सुविधाएं प्रदान करता है। इसलिए, हमने उन्हें वहां भेजने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा, चिकित्सा विभाग लंदन में उनकी प्रतिदिन की प्रगति पर नजर रखेगा और हमें विश्वास है कि शाहीन आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

लंदन में शाहीन पीसीबी मेडिकल एडवाइजरी पैनल की निगरानी में रहेंगे, जिसमें लंदन के डॉ इम्तियाज अहमद और डॉ जफर इकबाल भी शामिल हैं।

2016 से, डॉ इम्तियाज क्वींस पार्क रेंजर्स फुटबॉल क्लब में चिकित्सा सेवाओं के प्रमुख रहे हैं, जबकि डॉ जफर 2015 से क्रिस्टल पैलेस फुटबॉल क्लब में स्पोर्ट्स मेडिसन के प्रमुख हैं, वह लिवरपूल एफसी और केंट काउंटी क्लब के साथ काम कर चुके हैं।

शाहीन को जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान फिल्डिंग के दौरान चोट लग गई थी। आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 से पहले उनके पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है, हालांकि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उनकी वापसी का फैसला पीसीबी मेडिकल एडवाइजरी पैनल करेगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Aug 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story