प्रियंक पांचाल ने कहा- लगातार अच्छा प्रदर्शन कर नेशनल टीम में जगह बनाना चाहता हूं

priyank panchal Said, He will do best to put their claim to Indias Test team by performing consistently well
प्रियंक पांचाल ने कहा- लगातार अच्छा प्रदर्शन कर नेशनल टीम में जगह बनाना चाहता हूं
प्रियंक पांचाल ने कहा- लगातार अच्छा प्रदर्शन कर नेशनल टीम में जगह बनाना चाहता हूं
हाईलाइट
  • इंडिया-ए और गुजरात के सलामी बल्लेबाज प्रियंक पांचाल ने कहा
  • लगातार अच्छा प्रदर्शन कर भारत की टेस्ट टीम के लिए अपनी दावेदारी पेश करने की पूरी कोशिश करेंगे
  • पांचाल हालिया दौर में राष्ट्रीय चयनकर्ताओं की नजरों में आए हैं और बंगाल के अभिमन्यू ईश्वरन के साथ उनके नाम पर चयनकर्ता चर्चा करते रहते हैं

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंडिया-ए और गुजरात के सलामी बल्लेबाज प्रियंक पांचाल ने बुधवार को कहा है कि, वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर भारत की टेस्ट टीम के लिए अपनी दावेदारी पेश करने की पूरी कोशिश करेंगे। 29 साल के पांचाल हालिया दौर में राष्ट्रीय चयनकर्ताओं की नजरों में आए हैं और बंगाल के अभिमन्यू ईश्वरन के साथ उनके नाम पर चयनकर्ता चर्चा करते रहते हैं। गुजरात और बंगाल को शुक्रवार से ईडन गार्डन्स स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी मैच में आमने-सामने होना है।

आसान नहीं है पांचाल की राह

रोहित शर्मा ने टेस्ट में सलामी बल्लेबाज के तौर पर दमदार शुरुआत की है। उनके साथ मयंक अग्रवाल पहले ही जगह पक्की कर चुके हैं। टीम के पास शुभमन गिल के रूप में एक रिजर्व ओपनर भी है। जबकि पृथ्वी शॉ भी वापसी कर रहे हैं। इन सभी ने पांचाल और अभिमन्यु के लिए चीजें मुश्किल कर दी हैं, लेकिन पांचाल इसे लेकर चिंतित नहीं हैं।

खुश हूं कि मैं चर्चा का हिस्सा हूं

पांचाल ने संवाददाताओं से कहा, मैं इस बात से खुश हूं कि मैं चर्चा का हिस्सा हूं। मेरे लिए लगातार रन करना ज्यादा जरूरी है। मैं सिर्फ इस पर ध्यान दे रहा हूं। पांचाल को हालांकि न्यूजीलैंड दौरे पर जा रही इंडिया-ए टीम में चुना गया है। उन्होंने कहा, मैं और अभिमन्यु इस स्तर तक इसलिए आए हैं क्योंकि हमने प्रदर्शन किया है। मेरे लिए प्रदर्शन मायने रखता है और टीम का जीतना भी। हम दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं और लंबे समय से एक साथ खेल रहे हैं।

Created On :   2 Jan 2020 7:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story