क्रिकेट में रैना का योगदान अमूल्य

Rainas contribution to cricket is priceless: Shubman Gill
क्रिकेट में रैना का योगदान अमूल्य
शुभमन गिल क्रिकेट में रैना का योगदान अमूल्य
हाईलाइट
  • क्रिकेट में रैना का योगदान अमूल्य : शुभमन गिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने मंगलवार को भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना को क्रिकेट के खेल में उनके अमूल्य योगदान के लिए बधाई दी। गिल की यह टिप्पणी रैना द्वारा मंगलवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा के बाद आई है। गिल ने कू ऐप पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें कहा गया कि रैना का क्रिकेट में योगदान अमूल्य है और उन्होंने उनकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं दीं।

गिल ने कू ऐप पर कहा, क्रिकेट के खेल में आपका योगदान अमूल्य है। आपकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं। चार साल पहले रैना ने अंडर-19 विश्व कप के सेमीफाइनल में गिल की विस्फोटक पारी के लिए उनकी तारीफ की थी। 2020 में, रैना ने एमएस धोनी की संन्यास की पुष्टि के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 13 साल से अधिक के करियर में 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया। स्टाइलिश बल्लेबाज ने 2005 में श्रीलंका के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने 226 वनडे मैचों में 5615 रन बनाए। रैना अब रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज के दूसरे सीजन में इंडियन लीजेंड्स के लिए खेलेंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story