एमपी का स्कोर 56/2, बंगाल से 382 रन पीछे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल एमपी का स्कोर 56/2, बंगाल से 382 रन पीछे

डिजिटल डेस्क, इंदौर। एमपी की अनुशासित गेंदबाजी ने गुरुवार को यहां होल्कर स्टेडियम में 2022-23 रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के दूसरे दिन को बंगाल को 438 पर ऑलआउट कर दिया। इसके बाद उन्होंने 56/2 स्कोर बनाया।

अभिषेक पोरेल (102 गेंदों में 51 रन) ने 307/4 से आगे खेलना शुरू किया और अनुभवी मनोज तिवारी ने 129 गेंदों पर 42 रन बनाकर उनका साथ दिया।

दिन की शुरुआत में शाहबाज अहमद को खोने के बाद, मध्य प्रदेश को वापसी की कुछ उम्मीदें थीं। लेकिन उन उम्मीदों को पोरेल ने तिवारी के साथ बंगाल को 78 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी के माध्यम से शीर्ष पर रखने के लिए विफल कर दिया।

तिवारी के आउट होने के बाद, बंगाल ने आखिरी पांच विकेट सिर्फ 37 रन पर गंवा दिए। मध्य प्रदेश के लिए बाएं हाथ के स्पिनर कुमार कार्तिकेय सिंह ने 36.3 ओवर में 95 रन देकर तीन विकेट लिए।

जवाब में, मध्य प्रदेश के सलामी बल्लेबाज यश दुबे और हिमांशु मंत्री नई गेंद के सामने बेहद सतर्क दिखे। लेकिन यह लंबे समय तक नहीं चला क्योंकि आकाश दीप ने दुबे को कैच आउट कराकर 27 रन की शुरुआती साझेदारी तोड़ दी।

दूसरी ओर हिमांशु पोरेल की गेंद पर दिन का खेल खत्म होने से तीन ओवर पहले स्लिप में कैच आउट हो गए। सारांश जैन (17) और अनुभव अग्रवाल (4) ने यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी हिम्मत दिखाई कि मध्य प्रदेश को और अधिक नुकसान न हो।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Feb 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story