रोहित ने गुस्से में स्टंप्स पर मारा बल्ला, लगा मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना

रोहित ने गुस्से में स्टंप्स पर मारा बल्ला, लगा मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना
हाईलाइट
  • IPL के 47वें मैच में कोलकाता ने मुंबई को 34 रन से हराया।
  • रोहित पर अचार संहिता का उल्लंघन करने के कारण मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगाया गया है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 47वें मैच में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने मुंबई इंडियंस (MI) को 34 रन से हराया। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पर अचार संहिता का उल्लंघन करने के कारण मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 232 रन बनाए। जवाब में मुंबई 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 198 रन ही बना पाई और मैच हार गई। 

रोहित ने मैच में LBW आउट होने के बाद अंपायर के फैसले पर नाराजगी जाहिर करते हुए अपने बल्ले से नॉन स्ट्राइक हैंड पर लगे स्टंप्स को हिट किया। यह घटना दूसरी पारी के चौथे ओवर की है। रोहित उस समय 8 गेंदों में 12 रन बनाकर खेल रहे थे। रोहित ने अपने खिलाफ गए फैसले पर रीव्यू भी लिया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें आउट करार दिया गया। रोहित ने इस सम्बंध में अंपायर से बात भी की थी और फिर गुस्से में स्टम्प्स पर बल्ला मार दिया। 

इसके बाद मैच रेफरी के साथ मुलाकात और इस मामले की सुनवाई के दौरान रोहित ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए जुर्माना भी स्वीकार किया। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 34 गेंदों पर 91 रन बनाए। मुम्बई इंडियंस 12 मैचों से 14 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है।

Created On :   29 April 2019 9:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story