लखनऊ में मिचेल जॉनसन के होटल के कमरे में मिला सांप

Snake found in Mitchell Johnsons hotel room in Lucknow
लखनऊ में मिचेल जॉनसन के होटल के कमरे में मिला सांप
एलएलसी लखनऊ में मिचेल जॉनसन के होटल के कमरे में मिला सांप
हाईलाइट
  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने पूर्व स्टार खिलाड़ियों को एक बैनर तले एक साथ ला दिया है

 डिजिटल डेस्क, लखनऊ। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल जॉनसन को यहां अपने होटल के कमरे में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब उन्होंने अपने कमरे के दरवाजे के पास एक सांप देखा, जिसके बाद होटल अधिकारियों को सूचित किया गया।

वर्तमान में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने के लिए भारत में रह रहे पूर्व बाएं हाथ के सीमर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सांप की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, कोई भी जानता है कि यह किस प्रकार का सांप है। यह मेरे कमरे के दरवाजे के पास मिला है।

40 साल के जॉनसन ने 2015 में 73 टेस्ट और 153 मैचों में क्रमश : 313 और 239 विकेट लेने के बाद 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया, वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट में जैक्स कैलिस की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल के लिए खेल रहे हैं।

एक अन्य पोस्ट में, जॉनसन ने लिखा, इस सांप के सिर की एक बेहतर तस्वीर मिली। अभी भी अनिश्चित है कि यह वास्तव में क्या है। लखनऊ, भारत में अब तक दिलचस्प प्रवास।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने पूर्व स्टार खिलाड़ियों को एक बैनर तले एक साथ ला दिया है। इंडिया कैपिटल का प्रतिनिधित्व करने वाले जॉनसन ने शनिवार को गुजरात जायंट्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग को आउट किया, लेकिन बाद में ऑस्ट्रेलियाई ने तीन ओवर में 1/22 के आंकड़े के साथ तेजी से वापसी करते हुए मैच को तीन विकेट से जीत लिया।

इंडिया कैपिटल्स का अगला मैच बुधवार को यहां भीलवाड़ा किंग्स से होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story