सरेआम छलका पूर्व उपकप्तान का दर्द, कहा मेरे फैसलों का क्रेडिट किसी और खिलाड़ी को मिलता रहा

Someone else took the credit for my decision, the former vice-captains spilled pain
सरेआम छलका पूर्व उपकप्तान का दर्द, कहा मेरे फैसलों का क्रेडिट किसी और खिलाड़ी को मिलता रहा
टीम इंडिया में फिर मतभेद सरेआम छलका पूर्व उपकप्तान का दर्द, कहा मेरे फैसलों का क्रेडिट किसी और खिलाड़ी को मिलता रहा
हाईलाइट
  • रहाणे और पुजारा श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले रणजी ट्रॉफी में हिस्सा लेंगे
  • साल 2021 अजिंक्य रहाणे के लिए काफी बुरा साबित हुआ था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीम मैनेजमेंट को लेकर चल रहे संघर्ष के बीच अब एक और बयान सामने आया है। अपनी फॉर्म को लेकर आलोचना झेल रहे पूर्व उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने एक डिजिटल शो में कहा कि जो लोग खेल को समझते है, वह इस तरह की बात नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, "मुझे इन सभी बातों पर हंसी आती है, जिन्हें क्रिकेट के बारे में जानकारी है वह इस तरह की बातें नहीं करेंगे। सभी को पता है ऑस्ट्रेलिया में क्या हुआ था और उसके पहले भी क्या हुआ। मैं इस पर ज्यादा नहीं बोलना चाहता, लेकिन जिन्हें क्रिकेट के बारे में जानकारी है वह इस तरह की बातें नहीं करेंगे।"

रहाणे ने कहा है कि उन्हें अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा है उनमें अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है। 

ऑस्ट्रेलिया दौरे का सभी को पता है 

हाल ही में खराब फॉर्म से जूझ रहे अजिंक्य रहाणे से उपकप्तानी से भी वापस ले ली गई थी। अजिंक्य रहाणे ने कहा, "मुझे पता है मैंने वहां क्या किया है और मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं, ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कुछ फैसले ऐसे रहे जो मैंने लिए, लेकिन जिसका क्रेडिट किसी और ने लिया, लेकिन मुझे पता है कि मैंने क्या फैसले लिए। मैंने खुद के बारे में ज्यादा बात नहीं की है, लेकिन मुझे अपने फैसलों पर पूरा भरोसा है।"

बोर्ड ले चुका है बड़ा फैसला 

BCCI ने भविष्य की टीम तैयार करने के लिए बड़े फैसले लेने शुरू कर दिए है। हाल ही में बोर्ड ने रिद्धिमान साहा की जगह युवा केएस भरत को ऋषभ पंत के साथ बैकअप विकेटकीपर के तौर पर मौका दिया है।  

उधर, खराब फॉर्म से जूझ रहे अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को श्रीलंका सीरीज में भी उनको खेलने का मौका मिलेगा या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

साल 2021 अजिंक्य रहाणे के लिए काफी बुरा साबित हुआ था। पिछले साल रहाणे के बल्ले से 13 मैचों की 23 परियों में 20.82 के साधारण औसत से सिर्फ 479 रन निकले थे। लॉर्ड्स और मेलबर्न के अलावा उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली।  

उधर, चेतेश्वर पुजारा ने 14 मैचों की 26 पारियों में 28.08 के मामूली औसत से 702 रन बनाए थे। 

रहाणे और पुजारा श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले रणजी ट्रॉफी में हिस्सा लेंगे। 


 

Created On :   10 Feb 2022 9:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story