भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे स्टीव स्मिथ

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे स्टीव स्मिथ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्टीव स्मिथ भारत के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे जबकि पैट कमिंस ने अपनी मां के निधन के कारण घर में रहने का ही फैसला किया है। कमिंस दिल्ली में दूसरे टेस्ट के बाद अपनी मां मारिया के पास रहने के लिए भारत दौरा छोड़कर स्वदेश रवाना हो गए थे। कमिंस की मां का पिछले सप्ताह ब्रैस्ट कैंसर के कारण निधन हो गया था जबकि अहमदाबाद में आखिरी टेस्ट खेला जा रहा था। कमिंस की अनुपस्थिति में स्मिथ ने आखिरी दो टेस्टों में ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व किया था।

प्रमुख कोच एंडरयू मैकडोनाल्ड के हवाले से क्रिकेटडॉटकॉमडॉटएयू ने कहा, पैट वापिस नहीं आ रहे हैं। वह उन चीजों की देख्भाल कर रहे हैं जो घर पर हुई हैं। हमारी संवेदनाएं पैट और उनके परिवार के साथ हैं जो एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। कमिंस की 15 सदस्यीय टीम में किसी ने जगह नहीं ली है लेकिन झाय रिचर्डसन के हैमस्ट्रिंग चोट के कारण भारत दौरे से बाहर हो जाने से नाथन एलिस को हाल ही में वापस बुलाया गया था।

मैकडोनाल्ड ने यह भी पुष्टि की कि डेविड वार्नर आखिरी दो टेस्ट कोहनी की चोट के कारण चूकने के बाद टीम में लौटेंगे। एश्टन एगर भी टीम में लौटेंगे जबकि टेस्ट सीरीज के दौरान उन्हें वापस स्वदेश भेज दिया गया था। वनडे सीरीज में आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की भी वापसी होगी जो पिछले नवम्बर में पैर में चोट खा बैठे थे। वनडे सीरीज का पहला मैच 17 मार्च को मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 March 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story