श्रीलंका क्रिकेट ने मेंडिस, डिकवेला और गुणाथिलाका को सस्पेंड किया, इंग्लैंड टूर का एक वीडियो वायरल हुआ था

श्रीलंका क्रिकेट ने मेंडिस, डिकवेला और गुणाथिलाका को सस्पेंड किया, इंग्लैंड टूर का एक वीडियो वायरल हुआ था
हाईलाइट
  • इंग्लैंड दौरे के दौरान बायो-बबल के उल्लंघन के लिए सस्पेंड
  • क्रिकेटर कुसल मेंडिस
  • निरोशन डिकवेला और गुणाथिलाका सस्पेंड
  • दौरा छोड़कर तुरंत श्रीलंका वापस बुला लिया गया

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने क्रिकेटर कुसल मेंडिस, निरोशन डिकवेला और दनुष्का गुणाथिलाका को इंग्लैंड दौरे के दौरान बायो-बबल के उल्लंघन के लिए सस्पेंड कर दिया है। उन्हें दौरा छोड़कर तुरंत श्रीलंका वापस बुला लिया गया है। एसएलसी सेक्रेटरी मोहन डी सिल्वा ने ये जानकारी दी। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निरोशन डिकवेला और कुसल मेंडिस रविवार रात डरहम की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। खिलाड़ी के हाथ में सिगरेट भी नजर आ रही है।

 

 

फेसबुक पर एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, आज रात डरहम में परिचित चेहरे, टूर का आनंद ले रहे हैं! जाहिर तौर पर यहां क्रिकेट खेलने नहीं आए हैं, यह वीडियो रविवार 23.28 बजे लिया गया है। इन क्रिकेट खिलाड़ियों का निराशाजनक प्रदर्शन लेकिन डरहम में रात का आनंद लेना नहीं भूले। उन्होंने कहा, कई श्रीलंकाई फैन मंगलवार को डरहम में श्रीलंकाई टीम का सपोर्ट करने के लिए एक्साइटेड हैं। उन्होंने मैच देखने के लिए इंग्लैंड की यात्रा करने की योजना बनाई है। लेकिन दुर्भाग्य से ये जोकर श्रीलंका क्रिकेट को सर्व करने के लिए यहां नहीं हैं।

ये खिलाड़ी अब इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इसकी शुरुआत मंगलवार 29 जून से चेस्टर ली स्ट्रीट में होगी। बता दें कि इंग्लैंड ने शनिवार को साउथेम्प्टन में 89 रन की शानदार जीत दर्ज करते हुए 3-0 से जीत दर्ज की। मेंडिस ने सीरीज के तीनों मैच खेले और सिर्फ 54 रन बना सके। वहीं डिकवेला ने दूसरा और तीसरा मुकाबला खेला, जिसमें वह सिर्फ 14 रन बना सके। श्रीलंका के लिए सबसे छोटे फॉर्मेट में यह लगातार पांचवीं सीरीज हार है। 

Created On :   28 Jun 2021 10:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story