धनश्री से रिश्ते को लेकर युजवेंद्र चहल ने दे दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर की ये अपील

Yuzvendra Chahal gave a big statement regarding the relationship with Dhanashree, made this appeal on social media
 धनश्री से रिश्ते को लेकर युजवेंद्र चहल ने दे दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर की ये अपील
चहल ने दी सफाई  धनश्री से रिश्ते को लेकर युजवेंद्र चहल ने दे दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर की ये अपील
हाईलाइट
  • निकिता ने दिनेश कार्तिक को तलाक देकर मुरली विजय से शादी कर ली थी।

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल आज कल सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किए जा रहे हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले भारतीय क्रिकेटर सूर्याकुमार यादव ने अपने घर एक डिनर पार्टी रखी। जिसमें उन्होंने युजवेंद्र चहल की पत्नि धनश्री वर्मा और श्रेयस अय्यर को इनवाइट किया। जिसके बाद सूर्याकुमार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस रात की कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि "पिछली रात के बारे में, माफ करना चहल हमने तुम्हें मिस किया।" जिसके बाद फैंस ने युजवेंद्र चहल को ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

सूर्याकुमार यादव की इस स्टोरी पर चहल को ट्रोल करते हुए यूजर्स कई कमेंट्स किए, देव दीक्षित नाम के यूजर ने लिखा "युजी तो गियो", निलेश मल्होत्रा नाम के एक यूजर ने लिखा "श्रेयस भाई ले रहा है मजे", वही मोहम्मद आसिफ अली ने लिखा "डीके और विजय वाला हाल होने वाला है", एक दूसरे यूजर मिराज ने "न्यू मुरली विजय लोडिंग" लिखते हुए श्रेयस को मेंसन किया। 

क्यों हो रही हैं दिनेश कार्तिक से तुलना  

दरअसल, यह पहली बार नही हैं कि जब धनश्री और श्रेयस एक साथ दिखाई दिए है। इससे पहले भी कई बार वे साथ दिलाई दे चुके हैं वही इंस्टाग्राम पर भी कई बार उन्हें एक साथ डांस करते हुए देखा गया है। जिसकी वजह से फैंस इन्हें भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय, दिनेश कार्तिक और उनकी पहली पत्नि निकिता बंजारा के बीच हुए मामले से जोड़ने लगे हैं। 

 क्या हैं दिनेश कार्तिक और मुरली विजय का मामला 

दरअसल, भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और मुरली विजय घरेलू क्रिकेट में एक ही टीम तमिलनाड्डु के लिए खेला करते थे। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी, जिस वजह से मुरली विजय अक्सर दिनेश कार्तिक के घर आया करते थे। देखते ही देखते मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की पहली पत्नि निकिता बंजारा एक दूसरे को दिल दे बैठे, जिस वजह निकिता ने दिनेश कार्तिक को तलाक देकर मुरली विजय से शादी कर ली थी।  

चहल ने की फैंस से अपील 

सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने और दिनेश कार्तिक से तुलना किए जाने पर चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी डालते हुए लिखा कि, "आप सभी से विनम्र निवेदन है कि हमारे रिश्ते से जुड़ी किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें।  कृपया, इसे समाप्त करें।  सबके लिए प्यार और रोशनी"।

Created On :   18 Aug 2022 2:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story