New Zealand vs Bangladesh Live Updates: कप्तान केन विलियमसन और डेरिल मिचेल ने खेली धमाकेदार पारियां, बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर न्यूजीलैंड ने हासिल की लगातार तीसरी जीत

कप्तान केन विलियमसन और डेरिल मिचेल ने खेली धमाकेदार पारियां, बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर न्यूजीलैंड ने हासिल की लगातार तीसरी जीत
वनडे वर्ल्ड कप में छठवीं बार एक-दूसरे के खिलाफ खेल रही हैं दोनों टीमें

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 11वां मुकाबला न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेला गया। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने बांग्लादेश को सात ओवर शेष रहते बांग्लादेश को आठ विकटों से मात देकर अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की। कीवी टीम की इस धमाकेदार जीत में कप्तान केन विलियमसन (76 रन) और डैरियल मिचेल (नाबाद 89 रन) ने अहम भूमिका निभाई।

Live Updates

  • 13 Oct 2023 4:20 PM GMT

    न्यूजीलैंड ने हासिल की धमाकेदार जीत

    एक मुश्किल पिच पर जहां बांग्लादेशी बल्लेबाज संघर्ष करते दिखाई दिए। वहां डेरिल मिचेल ने महज 67 गेंदों में 89 रनों की नाबाद पारी खेलकर न्यूजीलैंड को 43 गेंदें शेष रहते आठ विकटों से एक धमाकेदार जीत दिलाई। मिचेल ने एक शानदार छक्के के साथ मुकाबले को खत्म किया। 

  • 13 Oct 2023 4:08 PM GMT

    विलियमसन रिटायर्ट हर्ट होकर लौटे पवेलियन

    इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के पहले ही मैच में मुश्किल परिस्थितियों में एक शानदार पारी खेलकर न्यूजीलैंड को जीत के करीब पहुंचाने के बाद कप्तान केन विलियमसन रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए क्योंकि एक गेंद उनके अंगूठे पर जाकर लगी थी। विलियमसन 107 गेंदों में 76 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

  • 13 Oct 2023 4:02 PM GMT

    मिचेल ने जड़ा शानदार अर्धशतक

    कप्तान केन विलियमसन का अच्छा साथ निभाते हुए डेरिल मिचेल ने आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 43 गेंदों में अर्धशतक ठोक दिया। 

  • 13 Oct 2023 2:58 PM GMT

    कप्तान केन ने जड़ा शानदार अर्धशतक

    लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने मुश्किल परिस्थितियों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 81 गेंदों में अर्धशतक लगाया। इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और एक छक्का निकला।

  • 13 Oct 2023 2:24 PM GMT

    डेवोन कॉनवे लौटे पवेलियन

    ओपनिंग बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए बांग्लादेश के खिलाफ इस मुकाबले में भी टीम को अच्छी शुरुआत दी। लेकिन अपने अर्धशतक से पहले रिवर्स शॉर्ट खेलने की कोशिश में कॉनवे कप्तान शाकिब की गेंद पर एलबीडब्ल्यू होकर पवेलियन लौट गए। कॉनवे ने 59 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली। जबकि इसी ओवर में न्यूजीलैंड की टीम ने अपना सौ का आंकड़ा पार किया।

  • 13 Oct 2023 1:53 PM GMT

    न्यूजीलैंड का स्कोर पचास के पार

    इनफॉर्म रचिन रविंद्र को सस्ते में पवेलियन लौटने के बाद डेवोन कॉनवे और केन विलियमसन की जोड़ी ने न्यूजीलैंड की पारी संभालते हुए 13वें ओवर में टीम के स्कोर को पचास के पार पहुंचाया। इसी ओवर में बांग्लादेशी टीम ने डेवोन कॉनवे के खिलाफ एक रिव्यू लिया। लेकिन उनका यह रिव्यू फेल हुआ और अंपायर का फैसला सही साबित हुआ।

  • 13 Oct 2023 1:40 PM GMT

    पहले पावरप्ले में बराबरी की टक्कर

    एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने शुरुआती ओवरों में ही इनफॉर्म रचिन रविंद्र का विकेट गंवाने के बाद वापसी की और पहले पावरप्ले में महज एक विकेट के नुकसान पर 40 रन बनाए। इस दौरान डेवोन कॉनवे और केन विलियमसन के बीच एक अच्छी साझेदारी देखने को मिली।

  • 13 Oct 2023 1:01 PM GMT

    रचिन रविंद्र लौटे पवेलियन

    शुरुआत से ही दबाव में नजर आ रहे इनफॉर्म रचिन रविंद्र दो चौके लगाने के बाद मुस्ताफिजुर की गेंद पर विकेट के पीछे मुशफिकुर रहीम के हाथों कैच थमाकर पवेलियन लौट गए। रविंद्र 13 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट हुए।

  • 13 Oct 2023 12:16 PM GMT

    सम्मानजनक टोटल तक पहुंची बांग्लादेश

    महज 56 रनों पर अपने टॉप चार बल्लेबाजों को गंवाने के बावजूद बांग्लादेश की टीम ने मुशफिकुर रहीम (66 रन), कप्तान शाकिब (40 रन) और महमूदुल्लाह (नाबाद 41 रन) की पारियों की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में 245 रनों के सम्मानजनक टोटल तक पहुंचने में कामयाब रही। न्यूजीलैंड की ओर से लॉकी फर्ग्यूसन ने तीन, ट्रेंट बोल्ट और मैट हेनरी ने दो-दो विकेट हासिल किए।

  • 13 Oct 2023 11:54 AM GMT

    तस्कीन अहमद लौटे पवेलियन

    तौहीद हृदय के आउट होने के बाद मैदान में उतरे तस्कीन अहमद ने महमूदुल्लाह के साथ मिलकर कुछ अच्छे शॉर्ट्स खेलकर बांग्लादेश के स्कोर को दो सौ के पार पहुंचाया। लेकिन पारी के 45वे ंओवर में मिचेल सेंटनर को बड़ा शॉर्ट खेलने की कोशिश में तस्कीन डैरियल मिचेल के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए। तस्कीन ने 19 गेंदों में 17 रनों की एक छोटी और अच्छी पारी खेली।

Created On :   13 Oct 2023 8:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story