निराश हुईं सारा: शुभमन गिल के आउट होने पर दुखी हुईं सारा! ऐसा आया रिएक्शन

शुभमन गिल के आउट होने पर दुखी हुईं सारा! ऐसा आया रिएक्शन
  • शुभमन 92 रन बनाकर आउट हुए
  • इस दौरान स्टैंड्स में बैठी सारा तेंदुलकर भी काफी निराश नजर आईं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम पर खेले जा रहे मुकाबले में फिलहाल भारत और श्रीलंका एक-दूसरे के आमने-सामने हैं। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को मैच की दूसरी गेंद पर ही लोकल ब्यॉय रोहित को पवेलियन भेजकर मेजबान टीम को बड़ा झटका दिया था। लेकिन जल्द ही क्रीज पर बल्लेबाजी करने उतरे किंग कोहली और पहले से मौजूद प्रिंस शुभमन ने पारी को संभालते हुए आगे बढ़ाया और श्रीलंकाई गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसा दिया। लेकिन दर्शकों को तब झटका लगा जब दोनों ही बल्लेबाज शतक बनाने से चूक गए। इस दौरान पूरे देश सहित आज मैदान पर मुकाबला देखने पहुंची मास्टर ब्लास्टर की लाड़ली सारा तेंदुलकर भी अपने इमोशंस नहीं छुपा सकीं।

ऐसा आया सारा का रिएक्शन

इस मुकाबले में शुभमन शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और सभी को उम्मीद थी कि वह आज वर्ल्ड कप में अपना पहला शतक जड़ देंगे। लेकिन श्रीलंकाई गेंदबाज दिलशान मदुशंका ने एक स्लोवर बाउंसर पर गिल सहित सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। वह 92 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान स्टैंड्स में बैठी सारा तेंदुलकर भी काफी निराश नजर आईं।

भगवान की बराबरी करने से चूके किंग

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में 95 रन बनाकर शतक से पहले आउट होने वाले विराट कोहली सचिन तेंदुलकर के होम ग्राउंड पर उनके सबसे ज्यादा 49 वनडे शतकों की बराबरी करने के बेहद करीब पहुंच गए थे। लेकिन दिलशान मदुशंका की एक स्लोअर गेंद पर विराट कोहली 92 गेंदों में 88 रन बनाकर आउट हुए।

Created On :   2 Nov 2023 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story