हत्या: गुरुग्राम में लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के 6 साल बाद आरोपी झारखंड से गिरफ्तार

गुरुग्राम में लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के 6 साल बाद आरोपी झारखंड से गिरफ्तार
गला घोंटकर हत्या कर दी थी

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। प्रेमी ने गुरुग्राम में अपनी लिव-इन पार्टनर की किसी और के साथ संबंध होने के संदेह में कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने छह साल बाद आरोपी को उसके गृह राज्य झारखंड से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान झारखंड के मूल निवासी 30 वर्षीय रंग बहादुर के रूप में हुई है। वहीं मृतका की पहचान पश्चिम बंगाल के मालदा की मूल निवासी अनीता के रूप में हुई। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि वे लिव-इन पार्टनर थे और 2017 तक गुरुग्राम के तिगरा गांव में किराए के मकान में रहते थे।

एसीपी (क्राइम) वरुण दहिया ने कहा, ''दोनों की मुलाकात एक अस्पताल में हुई, जहां वे काम करते थे। आरोपी शादीशुदा था। लेकिन उसे महिला पर कुछ शक था। आरोपी ने 9 फरवरी 2017 को महिला की हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक कर फरार हो गया था।'' उन्होंने बताया कि संदिग्ध 2017 से फरार था और अपनी रोजी रोटी चलाने और गिरफ्तारी से बचने के लिए रिक्शा चालक के रूप में काम कर रहा था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Oct 2023 10:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story