यौन उत्पीड़न: बेंगलुरु की एक और महिला ने रैपिडो ड्राइवर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

बेंगलुरु की एक और महिला ने रैपिडो ड्राइवर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
बाइक चालक पर कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का आरोप

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कुछ ही दिनों में रैपिडो ड्राइवर से जुड़े इस तरह के दूसरे मामले में, यहां एक महिला ने राइड-हेलिंग सेवा के एक बाइक चालक पर कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला ने पिछले सप्ताहांत रात करीब 8.30 बजे टिन फैक्ट्री से कोरमंगला तक यात्रा करने के लिए बाइक बुक की थी। रेड‍िट पोस्ट में, उसने कहा कि ड्राइवर ने यात्रा के दौरान उससे बात करना शुरू कर दिया, इससे पहले कि चीजें उसके लिए बदतर हो जातीं। उसने सामुदायिक चर्चा मंच पर पोस्ट किया,"मैं टिन फैक्ट्री से कोरमंगला की ओर यात्रा कर रही थी । मैंने रात 8.30 बजे एक रैपिडो बाइक बुक की। शुरू में उसने कहा कि उसके फोन की बैटरी खत्म हो गई है, इसलिए उसे मेरा फोन उस स्टैंड में रखना होगा और मैप देखना होगा। मैंने दे दिया। बाद में उसने पूछा कि मैं कहां रहती हूं, मेरा परिवार कहां है आदि। मैं बस जवाब दे रही थी।"

महिला ने आरोप लगाया कि जब वे एक पेट्रोल पंप पर रुके थे, तो रैपिडो ड्राइवर ने उसे गलत तरीके से छुआ। उसनेे लि‍खा, "हम ईंधन भरने के लिए एक पेट्रोल पंप पर रुके और बैठने के बाद उसे याद आया कि उसकी चाबी पिछली सीट के नीचे थी। उसने महसूस किया कि चाबी लेने के लिए मेरी जांघें दो बार क्रॉस हुई थीं। मैं भयभीत हो गई थी। मैंने कहा कि भैया, आप मुझसे चाबी मांग सकते हैं।. " कुछ देर बाद, वह मेरी आंतरिक जांघों पर बैठ गया, अपनी पीठ को मेरे क्रॉच से चिपका दिया। वह समय-समय पर इसे इतनी जोर से दबा रहा था कि दर्द हो रहा था। जो कुछ भी हो रहा था, उससे मैं भयभीत हो गई थी। मैं बहुत डर गई थी। मैं उससे यह भी नहीं पूछ सकी कि वह क्या कर रहा था। हमें भीड़भाड़ वाले इलाके में पहुंचने में लगभग 20 मिनट लग गए। मैं हतप्रभ थी।

"बाद में जब हम ईजीपुरा के पास पहुंचे और भीतरी गलियों में ट्रैफिक था, तो उसने अपने पैरों को मेरे पैरों से रगड़ने की धृष्टता की। मैं मन में बस प्रार्थना कर रही थी, क्योंकि मुझे पता था कि अब केवल तीन किमी और है और मैं घर पर हूं। “आखिरकार जब मैंने उससे अपना फोन वापस मांगा और उसे रुकने के लिए कहा। महिला ने पोस्ट किया, ''7-8 मिनट के बाद जब मैं अपनी जगह के पास पहुंची और तुरंत नीचे उतर गई तो यह परेशानी रुक गई।'' महिला ने रैपिडो कस्टमर केयर से शिकायत की, जिन्होंने कहा कि वे घटना की जांच करेंगे और राइडर के खिलाफ गंभीर कार्रवाई करेंगे।

पीड़िता ने बाद में कहा कि रैपिडो ने उसे सूचित किया कि ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है, लेकिन उसने अधिक जानकारी नहीं दी। पिछले महीने के अंत में, बेंगलुरु की एक महिला का रैपिडो ऑटो चालक द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था और जब उसने अपना बचाव किया तो उसे चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया गया। जुलाई में, पुलिस ने एक रैपिडो ड्राइवर को गिरफ्तार किया, जिसने यात्रा के दौरान एक महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार किया और बाद में उसे फोन पर भी परेशान किया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Dec 2023 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story