Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में अवैध कब्जे पर प्राधिकरण ने चलाया बुलडोजर, 5 हजार वर्गमीटर जमीन मुक्त कराई

ग्रेटर नोएडा में अवैध कब्जे पर प्राधिकरण ने चलाया बुलडोजर, 5 हजार वर्गमीटर जमीन मुक्त कराई
  • ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने छपरौला में अधिसूचित एरिया पर अवैध कब्जे को ध्वस्त कर दिया |
  • करीब 5000 वर्ग मीटर जमीन को अतिक्रमण से मुक्त करा लिया।

ग्रेटर नोएडा, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने छपरौला में अधिसूचित एरिया पर अवैध कब्जे को ध्वस्त कर दिया और करीब 5000 वर्ग मीटर जमीन को अतिक्रमण से मुक्त करा लिया।

प्राधिकरण की परियोजना विभाग के महाप्रबंधक व ओएसडी हिमांशु वर्मा ने बताया कि वरिष्ठ प्रबंधक राजेश कुमार के दिशा-निर्देशन में वर्क सर्किल एक की टीम ने छपरौला गांव में अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की। यह जमीन ग्रेटर नोएडा के अधिसूचित एरिया में है।

इसे अवैध रूप से कब्जाने की कोशिश की जा रही थी। इसकी सूचना मिलने पर परियोजना विभाग की टीम प्राधिकरण के सुरक्षाकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गई और लगभग 5000 वर्ग मीटर जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराया।

उन्होंने कहा है कि इस जमीन पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई कर चुका है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा पहुंचकर अधिकारियों के साथ मीटिंग ली थी और उन्होंने यह भी कहा था कि भू माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए इसीलिए जहां भी अवैध अतिक्रमण की बात आती है सभी प्राधिकरण वहां पर अब सख्ती से कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 8:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story