देहरादून: पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई महिला की हत्या की गुत्थी, कर्नल निकला हत्यारा

पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई महिला की हत्या की गुत्थी, कर्नल निकला हत्यारा
  • देहरादून पुलिस ने एक खौफनाक हत्याकांड का खुलासा किया है
  • रायपुर थाना क्षेत्र के सिरवालगढ़ में रविवार को संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव बरामद हुआ था
  • मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा था

डिजिटल डेस्क, देहरादून। देहरादून पुलिस ने एक खौफनाक हत्याकांड का खुलासा किया है। रायपुर थाना क्षेत्र के सिरवालगढ़ में रविवार को संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव बरामद हुआ था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा था।

मृतक महिला नेपाल मूल की थी। वह पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में रहती थी। शायद यही वजह रही कि शव की शिनाख्त करना भी पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी थी।

खोजबीन में जो सामने आया है, उसने पुलिस को भी हैरान कर दिया है। इस हत्या की साजिश रचने वाला कोई और नहीं बल्कि क्लीमेन टाउन देहरादून में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर तैनात एक अफसर है।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। कई घंटों तक मामले की बारीकियों को खंगालने के बाद हत्यारे कर्नल को उसके घर पंडितवाड़ी प्रेमनगर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह खून प्रेम प्रसंग के चलते किया गया है। मृतक श्रेया आरोपी को सिलीगुढ़ी के एक डांस बार में मिली थी। जिसके बाद तीन साल उनका अफेयर चलता रहा।

देहरादून में अपनी पोस्टिंग होने के बाद कर्नल श्रेया को भी अपने साथ ले आया। यहां उसके लिए किराए पर आरोपी ने एक फ्लैट भी लिया था। आरोपी रमेंदु उपाध्याय ने बताया कि श्रेया अक्सर पत्नी का दर्जा देने के लिए दबाव बनाया करती थी। जिससे परेशान होकर उसने श्रेया के मर्डर का प्लान बनाया।

आरोपी राजपुर रोड के एक क्लब में श्रेया को शराब पिलाकर थानों रोड पर लेकर गया। जहां हथौड़े से सिर पर वार करके कर्नल ने श्रेया को मौत के घाट उतार दिया।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Sep 2023 2:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story