दिल्ली: एक शख्‍स ने कर्जदाताओं को फंसाने के लिए खुद पर चलवाई गोली, गिरफ्तार

एक शख्‍स ने कर्जदाताओं को फंसाने के लिए खुद पर चलवाई गोली, गिरफ्तार
कर्जदाताओं को फंसाने के लिए अपने ही भतीजे से खुद पर गोली चलवाई थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि 43 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने अपने कर्जदाताओं को फंसाने के लिए अपने ही भतीजे से खुद पर गोली चलवाई थी। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह 6:13 बजे, उत्तरपूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके के ताहिरपुर में गोलीबारी की घटना के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल प्राप्त हुई थी। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि न्यू सीमापुरी के रहने वाले सुंदर को दाहिनी बांह पर ऊपर बंदूक की गोली लगी थी। अधिकारी ने कहा, "घटनास्थल पर .315 बोर का एक खाली खोखा मिला। उनके साथ उनका भतीजा हिमांशु (19) भी मौजूद था।"

पीड़ित और उसके भतीजे के अनुसार, वे ताहिरपुर स्थित कृषि भूमि पर मछली के तालाब में मछली का खाना खिला रहे थे, तभी एक व्यक्ति आया और गाली-गलौज करने के बाद सुंदर को पीछे से गोली मार दी। पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, "सुंदर को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।"

जांच के दौरान पता चला कि सुंदर पर कुछ लोगों का पैसा बकाया था और वह उन्हें गोलीबारी की घटना में फंसाने की कोशिश कर रहा था। "पूछने पर उसका भतीजा टूट गया और उसने स्वीकार किया कि उसने साजिश के तहत अपने चाचा पर गोली चलाई थी। उसने घटना को पुख्ता करने के लिए घटनास्थल पर एक खाली खोखा रख दिया था।

गोली चलाने के बाद उसने कट्टा तालाब में फेंक दिया था। उसके खुलासे पर डीसीपी ने कहा, ''तालाब से एक कट्टा बरामद किया गया जिसके अंदर एक खाली खोल था।'' डीसीपी ने कहा, "मामले में सुंदर और हिमांशु दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरों को झूठे आपराधिक मामले में फंसाने की कोशिश के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Nov 2023 8:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story