दिल्ली हत्या: पुलिस ने कहा, 23 वर्षीय युवक की मौत में कोई सांप्रदायिक पहलू नहीं

पुलिस ने कहा, 23 वर्षीय युवक की मौत में कोई सांप्रदायिक पहलू नहीं
  • राजधानी दिल्ली में 23 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या
  • मामले की जांच में पुलिस कर रही

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली की खड्डा कॉलोनी में एक हमले के दौरान 23 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या और उसके भाई के घायल होने के एक दिन बाद पुलिस ने बुधवार को स्पष्ट किया कि इस मामले में कोई सांप्रदायिक पहलू नहीं है। यह एक मामूली विवाद से उपजा है।अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान खड्डा कॉलोनी निवासी कमल किशोर के रूप में हुई है, जबकि घायल 18 वर्षीय शिवम शर्मा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) राजेश देव ने कहा कि मंगलवार को सूचना मिली कि खड्डा कॉलोनी में बी-ब्लॉक के पास चाकूबाजी की एक घटना हुई है, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

उन्‍होंने कहा कि घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि दो भाई घायल हो गए हैं और उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। देव ने कहा, “कमल किशोर को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि शिवम के पेट में चाकू से चोट लगी थी और अपोलो अस्पताल में उसका ऑपरेशन किया गया, जहां उसकी हालत स्थिर है।“ डीसीपी ने कहा, "एक आरोपी की पहचान 22 वर्षीय शाहरुख के रूप में हुई है, जो उसी इलाके का निवासी है।"

पुलिस के अनुसार, कमल किशोर, शिवम और शाहरुख छोटे अपराधी हैं जो एक साथ घूमते थे और छोटे-मोटे अपराध करते थे। "उन्होंने तीन दिन पहले एक छोटी सी चोरी की थी और चोरी के सामान को लेकर उनके बीच बहस हुई जिसके कारण झगड़ा हुआ और इस अप्रिय घटना में परिणत हुआ।" डीसीपी ने कहा, "उनके खिलाफ पहले से ही एक या दो मामले दर्ज हैं। घटना में कोई सांप्रदायिक कोण नहीं है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Sep 2023 3:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story