दिल्ली: पत्नी ने मांगा संपत्ति में हिस्सा, मना करने पर काटा पति का कान

पत्नी ने मांगा संपत्ति में हिस्सा, मना करने पर काटा पति का कान
पुलिस को पीड़ित की शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू करनी पड़ी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में एक महिला ने कथित तौर पर झड़गे के दौरान अपने पति का कान काट लिया, जिसके बाद पुलिस को पीड़ित की शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू करनी पड़ी। यह अजीबोगरीब घटना बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में हुई। पत्नी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़ित की पुलिस शिकायत के अनुसार, काटने के चलते उसके दाहिने कान का ऊपरी हिस्सा अलग हो गया, जिससे उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

एफआईआर में कहा गया है, "20 नवंबर को सुबह करीब 9:20 बजे मैं कूड़ा फेंकने के लिए अपने घर से बाहर गया। मैंने अपनी अनुपस्थिति के दौरान अपनी पत्नी से घर साफ करने का अनुरोध किया था। मेरे लौटने पर, मेरी पत्नी ने एक अज्ञात मुद्दे पर मुझसे झगड़ा शुरू कर दिया।''

पीड़ित ने बताया कि झगड़े के दौरान, उसकी पत्नी ने जोर देकर कहा कि वह घर बेच दे और उसे संपत्ति का हिस्सा दे दे क्योंकि वह अपने बच्चों के साथ अलग रहना चाहती है। शिकायतकर्ता ने बताया, ''मैंने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन असहमति के चलते लड़ाई बढ़ती चली गई। इस दौरान उसने मेरे साथ मारपीट करने की कोशिश की।

जैसे ही मैं घर से निकल रहा था, उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया। गुस्से में आकर मेरे दाहिने कान पर इतनी जोर से काटा कि उसका एक हिस्सा अलग हो गया, जिससे काफी खून बहने लगा।'' घटना के बाद, पीड़ित को तत्काल चिकित्सा के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद, उन्हें रोहिणी के जयपुर गोल्डन अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उनकी सर्जरी हुई।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Nov 2023 12:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story