मुठभेड़: नाबालिग के साथ रेप का आरोपी डॉक्टर शहजाद मुठभेड़ में गिरफ्तार

नाबालिग के साथ रेप का आरोपी डॉक्टर शहजाद मुठभेड़ में गिरफ्तार
रेप का आरोपी पड़ोस में रहने वाला एक डॉक्टर था

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के थाना फेस 1 इलाके में गुरुवार को10 साल की एक बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया था। रेप का आरोपी उसके पड़ोस में रहने वाला एक डॉक्टर था। बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार सुबह थाना फेस-1 पुलिस और आरोपी डॉक्‍टर के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 2 नवंबर को थाना फेस-1 में पीड़िता के पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ अभियुक्त शहजाद, निवासी सेक्टर-8, जेजे कॉलोनी, नियर जामा मस्जिद मदर डेयरी वाली गली, नोएडा द्वारा दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीम का गठन किया गया था।

थाना फेस-1 पुलिस को सूचना मिली कि आराेेेपी सेक्टर-10 के पार्क में बने खंडहर में छुपकर बैठा है। इस पर पुलिस ने मौके पर जाकर अभियुक्त की गिरफ्तारी का प्रयास किया, तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमे अभियुक्त शहजाद दोनों पैरों में गोली लगने से घायल हो गया। उसके कब्जे से 1 अवैध तमंचा, 2 जिन्दा व 2 खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। उसे अस्पताल भेजा गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Nov 2023 7:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story