झड़प: दिल्ली में स्कूली बच्चों के दो गुट आपस में भिड़े, एक घायल

दिल्ली में स्कूली बच्चों के दो गुट आपस में भिड़े, एक घायल
दो समूहों के बीच झड़प में 12वीं कक्षा का एक छात्र घायल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली में स्कूली बच्चों के दो समूहों के बीच झड़प में 12वीं कक्षा का एक छात्र घायल हो गया। अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि छात्र के गर्दन पर चोट है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित सर्वोदय स्कूल (बुराड़ी) का छात्र बुधवार को शाम की पाली के बाद घर वापस जा रहा था। तभी उसने देखा कि कुछ लड़के लड़ रहे हैं और जूनियर स्कूल के उसके परिचित साथी थे।

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, ''जैसे ही उसने हस्तक्षेप करना चाहा, तो लड़कों ने उस पर हमला कर दिया और पीड़ित बेहोश हो गया। उसकी गर्दन के पीछे किसी नुकीली चीज से चोट लगी है।" घायल को पुलिस अधिकारी द्वारा बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर ले जाया गया। प्रथम दृष्टया मामला स्कूली बच्चों के बीच का झगड़ा है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Nov 2023 7:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story