हत्याकांड: बठिंडा हत्याकांड मामले में मुख्य शूटर समेत तीन गिरफ्तार

बठिंडा हत्याकांड मामले में मुख्य शूटर समेत तीन गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद मुख्य शूटर सहित तीन लोग गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब पुलिस ने बठिंडा रेस्तरां मालिक की हत्या के मामले में बुधवार को बलटाना में एक मुठभेड़ के बाद मुख्य शूटर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर जनरल (रोपड़ रेंज) गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने एसएसपी संदीप गर्ग के साथ मीडिया को बताया कि शूटर की पहचान लवजीत सिंह, जबकि उसके दो साथी परमजीत सिंह और कमलजीत सिंह के रूप में हुई है। यह सभी मनसा के निवासी हैं।

पुलिस टीमों ने उनके कब्जे से दो 30 बोर की पिस्तौल और कारतूस भी बरामद किए हैं। जानकारी के मुताबिक, दुकान मालिक हरजिंदर सिंह उर्फ मेला की शनिवार को उस समय दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह अपनी दुकान के बाहर बैठे थे।

बठिंडा में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 और 120-बी और शस्त्र अधिनियम की धारा 25 के तहत मामला दर्ज किया गया था। आईजीपी भुल्लर ने कहा कि बठिंडा हत्याकांड से जुड़े आरोपियों के बलटाना के एक होटल में छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद स्टेट स्पेशल ऑपरेशंस सेल (एसएसओसी) मोहाली की पुलिस ने जिला एसएएस नगर पुलिस के साथ मिलकर पीछा किया और होटल ग्रैंड विस्टा में उनका पता लगाने में कामयाब रहे।

पुलिस ने होटल की घेराबंदी की। जब आरोपियों ने खुद को पुलिस से घिरा देखा तो उन पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी पवन कुमार फायरिंग में घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की। आरोपी लवजीत सिंह के दाहिने पैर में गोली लगी है। घायल डीएसपी पवन कुमार और आरोपी लवजीत को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Nov 2023 8:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story