घटना: दिल्ली के अस्पताल में पानी की टंकी के अंदर करंट लगने से इंजीनियर, दो प्लंबर की मौत

दिल्ली के अस्पताल में पानी की टंकी के अंदर करंट लगने से इंजीनियर, दो प्लंबर की मौत
बिजली का करंट लगने से तीन लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के एक स्थानीय अस्पताल में शुक्रवार को बिजली का करंट लगने से एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घटना अस्पताल परिसर में पानी की टंकी के अंदर हुई। मृतकों की पहचान साहिबाबाद निवासी सर्वेश कुमार (59), और हस्तसाल गाँव निवासी कुंवर पाल (40) तथा रमन (20) के रूप में हुई है। सर्वेश पेशे से इलेक्ट्रिकल इंजीनियर थे जबकि अन्य दो प्लंबर थे। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) हरेंद्र सिंह ने कहा कि शुक्रवार दोपहर 2:48 बजे को रणहौला थाने में विकास नगर के कमांडर अस्पताल में करंट लगने की घटना में फंसे लोगों की सूचना मिली थी।

अधिकारी ने कहा, "एक पुलिस दल को घटनास्थल पर भेजा गया, जिसने अस्पताल परिसर के अंदर पानी की टंकी में तीन लोगों को मृत पाया।" घटना तब हुई जब तीनों मोटर ठीक करने के लिए टैंक के अंदर गए थे। हालाँकि, सटीक घटनाक्रम अभी तक ज्ञात नहीं है। डीसीपी ने कहा, "पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का सही कारण पता चलेगा।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Nov 2023 7:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story