घटना: नोएडा के सेक्टर-16 में खड़ी कार में लगी आग, कोई जनहानि नहीं

नोएडा के सेक्टर-16 में खड़ी कार में लगी आग, कोई जनहानि नहीं
आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन किया और आग पर काबू पाने में जुट गए

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के सेक्टर-16 में बने कार मार्केट में एक कार में अचानक आग लग गई। देखते-देखते कार से आग की लपटें निकलने लगी। आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन किया और आग पर काबू पाने में जुट गए। गनीमत रही कि इस घटना में किसी के जान का नुकसान नहीं हुआ है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि आग गाड़ी के ब्लोअर को ठीक करते वक्त शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी। नोएडा के फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को को सेक्टर-16 कार मार्केट में खड़ी कार (यूपी 16 एडबल्यू 3240) में आग लगने की सूचना मिली। गाड़ी महिंद्रा की एक्सयूवी-500, डीजल थी।

फायर सर्विस यूनिट ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया है। इसमें कोई जनहानि नहीं हुई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि गाड़ी पुरानी है और डीलर के पास बिकने के लिए खड़ी थी। इसके एसी के ब्लोअर में कुछ तकनीकी दिक्कत आ रही थी। जिसको एक मैकेनिक बना रहा था। अचानक शार्ट सर्किट होने की वजह से दिन में तकरीबन 12 बजे के आसपास गाड़ी में आग लग गई। डैशबोर्ड के पास आग लगते ही पूरी गाड़ी लपटों की चपेट में आ गई।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Dec 2023 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story