ग्रेटर नोएडा: पुलिस व 25 हजार रुपये के इनामी लुटेरे के साथ हुई मुठभेड़

पुलिस व 25 हजार रुपये के इनामी लुटेरे के साथ हुई मुठभेड़
  • पुलिस द्वारा एसीई सिटी गोलचक्कर पर चेकिंग के दौरान की कार्यवाई
  • स्कूटी जिस पर सवार तीन लोगों पर लिया एक्शन

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस द्वारा एसीई सिटी गोलचक्कर पर चेकिंग के दौरान के एक स्कूटी जिस पर तीन व्यक्ति सवार थे, सूरजपुर की ओर से आ रहे थे, जिन्‍हें रुकने का इशारा किया गया, मगर नहीं रुके और तेज गति से भागने लगे। तब बदमाश होने के शक पर पुलिस ने पीछा किया, बाद में पुलिस की 25 हजार रुपये के इनामी लुटेरे के साथ मुठभेड़ हो गई।

स्कूटी सवार युवक तेज गति के कारण स्कूटी समेत फिसलकर गिर गया। स्कूटी चला रहा युवक व उसके पीछे बैठा दूसरा युवक मौके का फायदा उठाकर भाग गया व पीछे बैठा तीसरा युवक पुलिस टीम पर फायर करने लगा। पुलिस ने जवाबी करवाई की तो बदमाश पवन दोनों पैरों में गोली लगने से घायल हो गया। अन्य दो बदमाश नीशू और शादाब उर्फ सद्दाम मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए, जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश के कब्जे से 1 अवैध तमंचा 315 बोर व 1 खोखा कारतूस व 1 जिंदा कारतूस 315 बोर व एक स्कूटी बरामद हुई। पुलिस ने पूछताछ में बदमाश ने बताया की वह अपने साथी सचिन के साथ मिलकर माह जून मे निराला एस्पायर सोसायटी से एक महिला के गले से चेन छीनी थी व एक युवक से अगुंठी व चेन छीनकर घटनाओं को अंजाम दिया था व तीनों ने मिलकर 26 दिसंबर को माईफेयर रेजीडेन्सी के बाहर से एक युवक से चेन छीनी थी। बदमाश पवन के खिलाफ लूट/चोरी के व अन्य अपराधों के एक दर्जन मामले दर्ज हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 6:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story