महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर 134 पेज की चार्जशीट हुई दाखिल, कैसे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को फंसाया, जाने इस पूरी खबर में

134 page charge sheet filed on Mahathug Sukesh Chandrasekhar, how Bollywood actresses were implicated, know in full news
महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर 134 पेज की चार्जशीट हुई दाखिल, कैसे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को फंसाया, जाने इस पूरी खबर में
ठगेस सुकेश चंद्रशेखर महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर 134 पेज की चार्जशीट हुई दाखिल, कैसे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को फंसाया, जाने इस पूरी खबर में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 134 पेज की तीसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट दर्ज कर ली है। जिसे अदालत में दाखिल किया जा चुका है। ठग सुकेश से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का संबंध खुर्खियों में रहा है। मंहगे गिप्टस से लेकर लग्जरी कार तक लेना बॉलीवुड बालाओं को भारी पड़ गया था। दिल्ली पुलिस के द्वारा इस ठगी केस में अब तीसरी चार्जशीट दायर कर ली गई है। जिसके बाद से सुकेश और इस केस से जुड़े लोगों की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। सुकेश के साथ इस धोखाधड़ी में पिंकी ईरानी भी शामिल थी। दोनों ने जेल से ही धोखाधड़ी को अंजाम दिया था। अब चार्जशीट में खुलासा हो चुका है कि कैसे संजय चंद्र के जरिए सुकेश ने पिंकी ईरानी से संपर्क किया। वहीं पिंकी से संपर्क में आने के बाद सुकेश ने बॉलीवुड एक्ट्रेसस से संपर्क बनाना शुरू किया। जिसका भंडा भोड़ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पहले ही कर चुकी है। 

चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने तीसरी चार्जशीट में पिंकी और सुकेश के संबंधों पर खुलासा किया है। चार्जशीट के मुताबिक, करीब चार-पांच साल पहले पिंकी ईरानी संजय चंद्रा के जरिए सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में आई थी। सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी से कहा था कि एक तो वह उससे तिहाड़ जेल में मिले और उसके लिए वह कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के संपर्क में रहे। चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि सुकेश ने पहले पिंकी से दोस्ती की और फिर पिंकी के जरिए बॉलीवुड की सेलिब्रिटीज तक उसने अपनी पहुंच बनाई। पिंकी के जरिए ही महाठग सुकेश ने बॉलीवुड एक्ट्रेसस को अपने जाल में फंसाया और गिफ्ट भी दिए। जिसके बदले में सुकेश ने पिंकी को मोटी रकम भी दी थी।

जैकलिन से मिलाने पर मिली पिंकी को मोटी रकम

चार्जशीट में पिंकी को लेकर खुलासा हुआ है कि साल 2021 के जनवरी महीने में सुकेश ने पिंकी से कहा कि वो जैकलिन से बात कराए। जिसके बाद पिंकी ने जैकलिन के मेकअप आर्टिस्ट शान से संपर्क किया। उसके बाद सुकेश ने एक्ट्रेस से व्हाट्सएप के जरिए बातचीत की। वहीं बातचीत होने के बाद ठग सुकेश ने मेकअप आर्टिस्ट को भी महंगे गिफ्ट दिए। जिसमें लग्जरी घड़ी, ब्रैंडेड डिजाइनर बैग और सैंडल्स शामिल थे।

चार्जशीट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी से वादा किया था कि जब वो जैकलिन फर्नांडिस से उसकी दोस्ती करा देगी, तो वह उसे 2 करोड़ रुपये देगा। जिसके बाद पिंकी ने अपना वादा पूरा किया और सुकेश से जैकलिन की दोस्ती करा दी थी। आपको बता दें कि हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस ने अपने बयान में कहा था कि "सुकेश ने मेरे इमोशन्स के साथ खिलवाड़ किया और मेरी जिंदगी नर्क बना दी।"

Created On :   23 Jan 2023 2:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story