कर्नाटक: दत्तक पुत्र की हत्या के आरोप में मां गिरफ्तार

Karnataka: Mother arrested for murder of adopted son
कर्नाटक: दत्तक पुत्र की हत्या के आरोप में मां गिरफ्तार
शर्मसार करने वाली घटना कर्नाटक: दत्तक पुत्र की हत्या के आरोप में मां गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक पुलिस ने बागलकोट जिले में अपने दामाद और प्रेमी की मदद से अपने दत्तक पुत्र की हत्या कराने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। मृतक युवक की पहचान वसंत मलिंगप्पा कुरुबली (24) के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना के संबंध में चार लोगों- कमलाव, उसके दामाद सिंधुरा बीरन्ना और भीमप्पा मलाली, और महिला के प्रेमी और बीरन्ना के पिता, निंगन्ना को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, कमलवा ने एक महीने पहले वसंता के गायब होने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बाद में पुलिस को उसका क्षत-विक्षत शव एक बोरे में पड़ा मिला। जब पुलिस को उसके दत्तक पुत्र की हत्या में कमलव्वा की भूमिका के बारे में संदेह हुआ, तो उन्होंने उससे पूछताछ की, जिसमें पता चला कि चूंकि पीड़ित ने दामाद के साथ उसके संबंध पर सवाल उठाया और संपत्ति में अपना हिस्सा भी मांगा, इसलिए उसने उसे मार डाला।

19 जून की तड़के आरोपी ने पीड़िता के सीने पर पत्थर से वार किया और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। उन्होंने उसके प्राइवेट पार्ट को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने कहा कि फिर उन्होंने उसके शव को बोरे में डाल दिया और बेलगावी जिले में एक नहर में फेंक दिया। इसके बाद कमलवा थाने गई और गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Aug 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story