नाबालिग रेप-हत्या मामले में कर्नाटक पुलिस ने रिकॉर्ड समय में चार्जशीट की दाखिल

Karnataka Police files chargesheet in record time in minor rape-murder case
नाबालिग रेप-हत्या मामले में कर्नाटक पुलिस ने रिकॉर्ड समय में चार्जशीट की दाखिल
कर्नाटक नाबालिग रेप-हत्या मामले में कर्नाटक पुलिस ने रिकॉर्ड समय में चार्जशीट की दाखिल

डिजिटल डेस्स, बेंगलुरू। कर्नाटक पुलिस ने बुधवार को कहा कि मांड्या जिले में 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में केस दर्ज होने के 14 दिन बाद उन्होंने रिकॉर्ड समय में चार्जशीट दाखिल कर दी। मालवल्ली शहर में हुई घटना से लोगों में आक्रोश है। लोग जमकर विरोध कर रहे है। पुलिस ने एक ट्यूशन सेंटर के शिक्षक और प्रबंधक 51 वर्षीय आरोपी कंथाराजू को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने 10 साल की बच्ची के शव को ट्यूशन सेंटर के पीछे स्थित एक निमार्णाधीन इमारत में पानी के टैंक में फेंक दिया था।

जांच में खुलासा हुआ है कि 15 साल से ट्यूशन सेंटर में काम करने वाला आरोपी चॉकलेट देकर बहला-फुसलाकर बच्ची को निमार्णाधीन इमारत में ले गया था। एडीजीपी (कानून व्यवस्था) आलोक कुमार ने आरोप पत्र रिकॉर्ड समय में जमा करने के लिए मांड्या जिला पुलिस की सराहना की। उन्होंने कहा, शीघ्र न्याय सुनिश्चित करने के प्रयास के लिए मांड्या पुलिस को बधाई।

उन्होंने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और राज्य के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र को भी उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा दिया। विपक्ष के नेता सिद्दारमैया और अन्य नेताओं ने भी परिवार से मुलाकात की थी। राज्य के शिक्षा विभाग ने बिना वैध परमिट के अवैध रूप से चल रहे सभी ट्यूशन सेंटरों को बंद करने का आदेश दिया है। चेतावनी दी गई है कि यदि कोई उल्लंघन पाया गया तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। सरकारी शिक्षकों को भी ट्यूशन व्यवसाय में शामिल नहीं होने की चेतावनी दी गई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Oct 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story