शादी के बाद पत्नी मोटी होने लगी तो पति ने दिया तीन तलाक

UP: After marriage, the wife started getting fat, then the husband gave triple talaq
शादी के बाद पत्नी मोटी होने लगी तो पति ने दिया तीन तलाक
यूपी शादी के बाद पत्नी मोटी होने लगी तो पति ने दिया तीन तलाक

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक 28 वर्षीय महिला को उसके शौहर ने तीन तलाक सिर्फ इसलिए दिया, क्योंकि वह मोटी हो गई थी। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में मेरठ की रहने वाली 28 वर्षीय नजमा बेगम ने कहा कि उसकी शादी मोहम्मद सलमान से 8 साल पहले हुई थी।

उसने दावा किया कि शादी के बाद जब उसका वजन बढ़ने लगा तो उसका पति उसे ताना मारने लगा और प्रताड़ित करने लगा। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया था और वह पिछले एक महीने से अपने माता-पिता के साथ रह रही थी।

दंपति का सात साल का एक बेटा भी है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने सलमान के खिलाफ मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) अधिनियम, 2019 की धारा 3/4 और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने कहा कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि 28 अगस्त को सलमान पांच अन्य लोगों के साथ उसके माता-पिता के घर गया और उसकी पिटाई की। बाद में, तीन तलाक देकर चला गया।

कोतवाली मेरठ अंचल अधिकारी अरविंद कुमार चौरसिया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story