यूपी : शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं देने पर युवक ने दादा की हत्या की

UP: Youth kills grandfather for not giving money to buy liquor
यूपी : शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं देने पर युवक ने दादा की हत्या की
उत्तर प्रदेश यूपी : शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं देने पर युवक ने दादा की हत्या की

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना नकुड़ कोतवाली के साढोली गांव में एक बुजुर्ग व्यक्ति की उसके पोते ने गला दबाकर हत्या कर दी है। पुलिस को साढोली गांव के एक घर के एक कमरे से बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार पोते ने कथित तौर पर शराब को लेकर हुए विवाद के बाद बुजुर्ग व्यक्ति की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान पिरुवा (70) के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा, आरोपी सोनू (20) पर परिवार ने अपने दादा की हत्या का आरोप लगाते हुए हमारे पास शिकायत दर्ज कराई है। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। इस संबंध में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अधिकारी ने बताया कि हत्या रविवार रात को हुई थी, लेकिन इसकी सूचना पुलिस को सोमवार को दी गई।

आरोपी सोनू शराब का आदी है। वह अक्सर अपने परिवार के सदस्यों को गालियां देता था। उसने शराब खरीदने के लिए पैसे की मांग की और इसके लिए परिवार ने उसे डांटा। नकुड़ थाना प्रभारी (एसएचओ) राजेंद्र वशिष्ठ ने बताया कि पुलिस ने आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया और आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया है। जबकि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला शवगृह भिजवाया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story