comScore

उप्र/मुरादाबाद: महिला ने पति की दूसरी पत्नी को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उप्र/मुरादाबाद: महिला ने पति की दूसरी पत्नी को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हाईलाइट

  • उप्र में महिला ने सौतन की हत्या की

डिजिटल डेस्क, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने सोमवार रात सिविल लाइंस इलाके में घर के बाहर अपने पति की दूसरी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने कहा, आरोपी शबाना को गिरफ्तार कर लिया गया है। शबाना एक ट्रांसपोर्टर मोहम्मद जाकिर की पहली पत्नी है। जाकिर ने कुछ साल पहले दूसरी महिला आलिया से शादी की थी। वर्तमान में आलिया सात माह की गर्भवती थी।

परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि दोनों महिलाओं के बीच अक्सर फोन पर बहस होती थी और पति जाकिर अपनी पत्नियों के बीच के तनाव से अवगत था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अमित पाठक ने कहा कि घटना के बाद से पति गायब है। शबाना को अपराध स्थल से गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से हत्या में इस्तेमाल हुई एक 9 एमएम की पिस्तौल भी जब्त कर ली गई है।

आलिया की भतीजी मुसकान ने कहा, हम दवाइयां खरीदकर लौट रहे थे, तभी शबाना अचानक पीछे से आई और उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया। फिर उसने उनपर (आलिया) चार राउंड फायर किए, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। प्राप्त खबरों के अनुसार, ओरोपी शबाना ने बचकर भागने की कोई कोशिश नहीं की। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। ऐसे में भी वह अपनी बंदूक के साथ आलिया के शव के पास खड़ी रही।

कमेंट करें
ANQRy