बेंगलुरु मॉल में यौन उत्पीड़न: रिटायर्ड हेडमास्टर ने किया आत्मसमर्पण

रिटायर्ड हेडमास्टर ने किया आत्मसमर्पण
हेडमास्टर ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु के लुलु मॉल में यौन उत्पीड़न के मामले में एक सेवानिवृत्त स्कूल हेडमास्टर ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, शनिवार को जांच में पता चला कि अश्वथ नारायण (60) मॉल में युवा लड़कियों और महिलाओं से छेड़छाड़ करता था। मॉल के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, आरोपी ने कई महिलाओं के साथ गलत हरकत की थी। वह वीकेंड मॉल में बिताता था और भीड़ का फायदा उठाकर महिलाओं और युवाओं को गलत तरीके से छूता था।

पुलिस आशंका जता रही है कि आरोपी हेडमास्टर ने अन्य मॉल में भी ऐसा ही किया है। पुलिस उससे और पूछताछ कर रही है। मॉल में आरोपी द्वारा एक युवती का यौन उत्पीड़न करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी शख्स भीड़ भरे मॉल में गेम्स जोन में जानबूझकर महिला की पीठ को छू रहा है।

एक दूसरी जगह भी वो गलत हरकत करते देखा गया। दुराचार के बाद पीड़िता ने विरोध नहीं किया था। वीडियो एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, अपलोड करने वाले ने बताया कि यह घटना लुलु मॉल में हुई थी। व्हिसलब्लोअर ने कहा था, "यह घटना बेंगलुरु के लुलु मॉल फंटुरा में रिकॉर्ड की गई।

वीडियो में यह आदमी आसपास की महिलाओं और लड़कियों के साथ ऐसी हरकत कर रहा है। जब मैंने उसे बहुत भीड़-भाड़ वाले इलाके में देखा, तो मुझे कुछ संदेह हुआ, उसका पीछा करते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया। सिक्योरिटी के पास जाकर इसकी शिकायत की, फिर हम उसकी तलाश में आये लेकिन असफल रहे। मॉल प्रबंधन और सिक्योरिटी को सूचना दी। उन्होंने कहा कि वे उस व्यक्ति को ढूंढ़कर कार्रवाई करने का प्रयास करेंगे, ऐसे लोगों पर शर्म आनी चाहिए।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Nov 2023 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story