चाकू वार: शराब के नशे में आरोपियों ने दोस्त के गर्दन पर किया चाकू से वार, दोनों गिरफ्तार

शराब के नशे में आरोपियों ने दोस्त के गर्दन पर किया चाकू से वार, दोनों गिरफ्तार
घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के जारचा इलाके में तीन दोस्तों में शराब पीने के बाद विवाद हो गया। जिसके चलते दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया और फरार हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 22 नवंबर की रात थाना जारचा क्षेत्र के अंतर्गत शराब पीने के बाद सैथेली बुलंदशहर बॉर्डर पर तीन दोस्तों के बीच विवाद हो गया।

जिसमें नवीन (32) निवासी ग्राम गोपालपुर सिकंदराबाद, बुलंदशहर की गर्दन पर उसके साथी धर्मेंद्र निवासी बिहार व संजीव निवासी बिहार ने मिलकर चाकू से वार कर दिया। नवीन को उसके परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती करवाया है। परिजनों की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों संजीव कुमार व धमेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Nov 2023 12:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story