हत्या: फॉर्म हाउस में समधी को गोली मारने वाला गिरफ्तार, विवाद के चलते किया था हमला

फॉर्म हाउस में समधी को गोली मारने वाला गिरफ्तार, विवाद के चलते किया था हमला
गोली मारकर हत्या करने वाले फरार अभियुक्त को हथियार सहित गिरफ्तार किया

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। बिसरख थाना पुलिस ने शादी समारोह में अपने समधी की गोली मारकर हत्या करने वाले फरार अभियुक्त को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। 27 नवंबर को यदुवंशी फॉर्म हाउस ग्राम बिसरख में विनोद यादव पुत्र रनवीर सिंह की बेटी की शादी समारोह में अभियुक्त चन्द्र शेखर उर्फ शेखर यादव ने अपने समधी अशोक कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

थाना बिसरख पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चन्द्रशेखर उर्फ शेखर को तिगरी गोल चक्कर पर एनएच -24 की तरफ जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से घटना में इस्तेमाल एक रिवॉल्वर 32 बोर 7.65 मिमी, जिसमें 3 जिन्दा व 2 खोखा कारतूस बरामद किए गए हैं।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि शेखर यादव ने वर्ष 2021 में अपनी बेटी की शादी मृतक अशोक के पुत्र दिनेश यादव के साथ की थी। शादी के बाद से ही मृतक व दिनेश यादव के द्वारा आये दिन मेरी बेटी को परेशान किया जा रहा था, जिस कारण बेटी काफी दिन से वापस मायके में ही रह रही थी।

शेखर ने पुलिस को बताया कि उसके द्वारा कई बार समाज के सम्मानित व्यक्तियों को बैठा कर अशोक कुमार से फैसले की बात की गई, लेकिन कोई बात नहीं बनी। 27 नवंबर को विनोद यादव निवासी बिसरख, नोएडा की पुत्री की शादी में मेरे समधी अशोक कुमार अपने भाई रोहताश व उदयवीर व अपने बेटा भूपेन्द्र यादव व अन्य परिवार सदस्यों के साथ आये हुए थे, जहां पर मेरे समधी अशोक कुमार के परिवार वालों के साथ शादी समारोह में उसी दौरान अत्यधिक विवाद बढ़ गया, जिस कारण शेखर ने अपने समधी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Nov 2023 5:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story